Unnao: मने हीरो न बनना विलेन रहन दे...बदमाश, बदमाशा गाने पर थिरके युवक...बर्थडे पार्टी में जमकर लहराई तलवारें, देखें- वायरल VIDEO

छोटी बड़ी घटनाएं होने के बाद कोतवाली प्रभारी का नहीं उठता फोन

Unnao: मने हीरो न बनना विलेन रहन दे...बदमाश, बदमाशा गाने पर थिरके युवक...बर्थडे पार्टी में जमकर लहराई तलवारें, देखें- वायरल VIDEO

उन्नाव, अमृत विचार। गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के बिंदा नगर चौकी अंतर्गत गांधी नगर मोहल्ले में बीती रात एक युवक का जन्मदिन था, जिस पर युवकों ने केक काटने के बाद फिल्मी गानों की धुन पर थिरकते रहे। इस दौरान कई युवकों ने तलवारें निकाल ली और जमकर तलवारें लहराते हुए नाचते रहे। 

जिसका सोमवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने पर अधिकारियों ने मामला संज्ञान में लिया है। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

सोमवार को सोशल मीडिया पर एक 35 सेकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दो दर्जन से अधिक युवक फिल्मी गाने मने हीरो न बनना विलेन रहन दे...बदमाश, बदमाशा गाने पर झूम रहे थे। इस दौरान कुछ युवक तलवार लेकर आ गये और गाने में जमकर डांस करते रहे। 

वीडियो में साफतौर पर देखा जा रहा है कि युवक कैसे खुले में शस्त्र का प्रदर्शन कर रहे है। वीडियो वायरल होने पर लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी। पुलिस के आलाधिकारियों ने मामला संज्ञान में लिया और गंगाघाट कोतवाली पुलिस को युवकों के खिलाफ कार्यवाही करने के निर्देश दिये हैं। 

कोतवाली प्रभारी रामफल प्रजापति को जब फोनकर जानकारी करने का प्रयास किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। वहीं क्षेत्राधिकारी नगर सोनम सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो संज्ञान में आया है, शस्त्र लहराकर डांस कर रहे युवकों की पहचान की जा रही है। पहचान होने के बाद उनके खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। 

नहीं उठता है कोतवाली प्रभारी का फोन

क्षेत्र में मोबाइल लूट, चोरी, हत्या के अलावा गंगा में डूबने से लेकर अन्य कई बड़ी घटनाएं होती हैं, लेकिन गंगाघाट कोतवाली के प्रभारी रामफल प्रजापति फोन उठाना उचित नहीं समझते हैं। इतना ही नहीं मोबाइल लूट और चोरी की बड़ी घटनाओं के खुलासे होना तो दूर उनकी एफआईआर तक नहीं दर्ज की जाती है। कई पीड़ितों का आरोप है कि वो थाने से भगा देते है।

ये भी पढ़ें- उन्नाव में गोली मारकर महिला की हत्या: आरोपी ने खुद भी दी जान...तीन घायल, तीन माह पहले दुष्कर्म मामले में जेल से छूटकर आया था

ताजा समाचार