बदायूं: एसएसपी से पत्नी को मायके से बुलाने की मांग, रास्ते में सालों ने कर दी धुनाई, दर्ज हुई रिपोर्ट...जानिए मामला

बदायूं: एसएसपी से पत्नी को मायके से बुलाने की मांग, रास्ते में सालों ने कर दी धुनाई, दर्ज हुई रिपोर्ट...जानिए मामला

बदायूं, अमृत विचार। शादी के बाद झगड़ा होने पर एक युवक की पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई। युवक के अनुसार पत्नी उसके साथ रहने चाहती है लेकिन साले ऐसा होने नहीं दे रहे। वह युवक के साथ मारपीट कर चुके हैं। युवक ने सालों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। युवक पत्नी को मायके से बुलाने के लिए एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर वापस लौट रहा था। रास्ते में उसके सालों ने घेरकर उसकी धुनाई लगा दी।

पीड़ित युवकी तहरीर पर पुलिस ने सात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नई सराय निवासी गुलफाम अहमद पुत्र फिरोज अहमद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका निकाह 26 फरवरी 2023 को उनके मोहल्ला निवासी सनोवर के साथ हुआ था। जिसमें किसी भी प्रकार का दान दहेज नहीं लिया था। निकाह के बाद ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा था। उसकी पत्नी आए दिन अपने मायके चली जाती थी। साले भी उसका साथ देते थे।

वह अपनी पत्नी को साथ रखना चाहते थे लेकिन साले उनके साथ नहीं रहने दे रहे थे। बात-बात पर उसे बहकाते थे। गुलफाम अहमद के सालों ने कुछ साल पहले उनके साथ मारपीट की थी। जिसके बाद उन्होंने कोतवाली सदर पुलिस को तहरीर देकर आरोपी सालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिसके चलते वह लोग गुलफाम से रंजिश मानने लगे। 26 जून 2024 को वह अपने पत्नी के मायके चले जाने की शिकायत करने एसएसपी कार्यालय आए थे।

वापस लौटते समय उनके ससुराल पक्ष के थाना मुजरिया क्षेत्र के गांव सेमरा बलवीरपुर निवासी निहाल, इकरार, इसरार, मुनाजिर, शाकिर पुत्र सल्लन, आमिल पुत्र सुबराती, जैब पुत्र विकार खां ने घेर लिया। गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगे। कहा कि मर क्यों नहीं जाता। गुलफाम अहमद की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलवा और मारपीट के आरोप में रिपोर्ट दर्ज की है।

ये भी पढ़ें। बदायूं: एसएसपी ने थाने और चौकियों का किया निरीक्षण, चेक की 112 की गाड़ियां

ताजा समाचार