Etawah: घर में लोग मना रहे थे खुशियां, शादी के चंद घंटों बाद ही दुल्हन की उजड़ गई दुनिया, दूल्हे ने लगाई फांसी, पढ़ें पूरा मामला

Etawah: घर में लोग मना रहे थे खुशियां, शादी के चंद घंटों बाद ही दुल्हन की उजड़ गई दुनिया, दूल्हे ने लगाई फांसी, पढ़ें पूरा मामला

इटावा, अमृत विचार। जिले के ताखा कस्बे से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें शादी के चंद घंटों बाद ही दुल्हन विधवा हो गई। घटना से दूल्हा व दुल्हन के परिवारीजन सकते में हैं। दूल्हे के फांसी लगाने से खुशियों वाले घर में मातम फैल चुका है। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ऊसराहार थाना क्षेत्र के शिवरा गांव निवासी सतेंद्र यादव (25) की बारात बुधवार को दुल्हन समेत दोपहर 12 बजे के करीब घर वापस लौटी। लेकिन महज कुछ घंटों के बाद ही शाम करीब 6 बजे घर के दूसरी मंजिल पर बने कमरे में दूल्हे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिससे घर में फैली खुशियों की जगह मातम ने ले ली। काफी अरमानों के साथ ससुराल पहुंची दुल्हन चंद घंटों में विधवा हो गई, जिससे दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है।

बताते चलें सतेंद्र यादव पुत्र ज्ञानसिंह यादव की शादी सात किलोमीटर दूर स्थिति गांव रतनपुर निवासी ज्ञानसिंह की पुत्री विनीता से हुई। दो जुलाई को ताखा स्थिति गेस्ट हाउस में बारात पहुंची। शादी होने के बाद अगले दिन यानी तीन जुलाई को दुल्हन लेकर बारात दोपहर शिवरा पहुंची, जहां परिवार ने स्वागत किया। 

पूरी रात जागने की वजह से रिश्तेदार व परिवार के लोग आराम करने लगे। वहीं घर की महिलाएं दुल्हन के साथ बैठकर अन्य रश्में पूरी करने में जुट गईं। इसी दौरान दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सतेंद्र यादव ने फांसी के फंदे में लटककर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिवार के लोग शव को नीचे उतारकर उमरैन स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ऊसराहार पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 

प्रभारी थानाध्यक्ष ऊसराहार संजय सिंह ने बताया कि फांसी लगाने की सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, फिलहाल घटना का कारण अबतक नहीं पता चल सका है। मामले में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Banda: साहब! पांच साल की बच्ची को सौतेली मां के उत्पीड़न से बचा लीजिए, ग्रामीणों ने थाना प्रभारी से की शिकायत, क्या है पूरा मामला? यहां पढ़ें...