बरेली: नया कोट-पैंट पहने युवक का जंगल में मिला शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

बरेली: नया कोट-पैंट पहने युवक का जंगल में मिला शव, नहीं हो सकी शिनाख्त

बरेली/कैंट, अमृत विचार। कैंट थाना क्षेत्र के पालपुर-कमालपुर के जंगल में नया कोट-पैंट पहने एक युवक का शव मिला है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव मोर्चरी में रखवा दिया है।

शनिवार सुबह पालपुर-कमालपुर जंगल क्षेत्र में चांदमारी के पास ग्रामीणों को युवक का शव पड़ा देखा। उन्होंने सूचना पुलिस को दी। इंस्पेक्टर कैंट जगनारायण पांडेय और सीओ सिटी प्रथम पंकज श्रीवास्तव मौके पर पहुंचे। फील्ड यूनिट टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। युवक की उम्र 35 साल बताई जा रही है। वह गुलाबी रंग का नया कोट पैंट पहने था। सिर पर टोपी लगी थी। 

पुलिस के मुताबिक शव करीब 24 घंटे पुराना लग रहा है। शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। बारिश से शव फूल गया था। पुलिस के अनुसार युवक की मौत प्रथम दृष्टया नशीले पदार्थ के सेवन और हार्ट अटैक से होना प्रतीत हो रही है। हालांकि, मौत की असल वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी। गत वर्ष 20 दिसंबर को एक अज्ञात युवती की हत्या कर शव ठिरिया निजावत खां के जंगल क्षेत्र में फेंक दिया गया था। जिसकी शिनाख्त और खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है।

ये भी पढ़ें- बरेली: शाही हत्याकांड...एसपी देहात सभी घटना स्थल का एक बार फिर कर रहे निरीक्षण

ताजा समाचार

Irani Cup 2024 : मुंबई ने खत्म किया 27 साल का सूखा, अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में जीती ईरानी ट्रॉफी
एक ही रात में 5 घरों में चोरी, लाखों का सामान किया गायब
Vadodara Airport: गुजरात के वडोदरा हवाई अड्डे को मिली बम से उड़ाने की धमकी
Ayodhya Deepotsav: अयोध्या के कुम्हारों के जीवन में 'दीप' जला रही योगी सरकार, इस गांव के 40 कुम्हार परिवार बना रहे दीपोत्सव के लिए दीए
कौन है सारा अर्जुन? जो आदित्य धर की फिल्म में 20 साल बड़े रणवीर सिंह संग करेंगी रोमांस!
अब अंधाधुंध बिजली का नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल: कानपुर में केस्को कर्मियों के घर में लगेंगे स्मार्ट मीटर, बिल भी पूरा करना होगा जमा