बरेली: दहशत में शाही...जैसे नौ महिलाओं को मारा गया, वैसे ही की अनीता की हत्या

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोटकर मारे जाने की पुष्टि, पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

बरेली: दहशत में शाही...जैसे नौ महिलाओं को मारा गया, वैसे ही की अनीता की हत्या

बरेली/दुनका, अमृत विचार। शाही में मंगलवार को अनीता की हत्या भी ठीक उसी तरह गला घोटकर की गई जैसे पहले नौ महिलाओं को मारा गया था। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद इसकी पुष्टि हुई। पति की ओर से पुलिस ने हत्या की अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बुधवार देर शाम परिजनों ने अनीता का अंतिम संस्कार कर दिया।

शेरगढ़ के गांव हौंसपुर के रहने वाले सोमपाल ने बताया कि उनकी पत्नी अनीता एक जुलाई की शाम करीब साढ़े सात बजे फतेहगंज पश्चिमी के गांव खिरका अपने मायके गई थीं। अगले दिन मंगलवार को सुबह 11 बजे वह हौंसपुर लौटने के लिए निकलीं लेकिन घर नहीं पहुंची। काफी तलाश करने पर भी उनका कुछ पता नहीं लगा। मंगलवार शाम सात बजे गांव बुझिया जागीर में अपने गन्ने के खेत में गए वीरेंद्र ने मेड़ पर एक महिला की लाश पड़ी देखी तो गांव आकर प्रधान के पति राजकुमार गुप्ता को जानकारी दी। ग्रामीणों के साथ वह मौके पर पहुंचे तो शव वहां नहीं था बल्कि खेत मे 15 फुट अंदर पड़ा था। शव अनीता का ही था।

पुलिस, फील्ड यूनिट समेत डाग स्क्वाड के जांच करने के बाद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा। सोमपाल की तहरीर पर शाही पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक कर रही है। थानाध्यक्ष शाही अमित कुमार वालियान ने बताया कि एक जुलाई को अनीता ने फतेहगंज पश्चिमी के बड़ौदा बैंक की शाखा में बीस हजार की एफडी तुड़वाई थी। उनके बचत खाते में 12 हजार रुपये थे। उसमें बीस हजार रुपये जमा करके बीस हजार की दोबारा एफडी कराकर साढे़ 12 बजे हौंसपुर अपने घर के लिए जा रही थीं। फतेहगंज पश्चिमी लोधीपुर तिराहे पर सीसीटीवी फुटेज में भी वह दिखाई दीं लेकिन इसके बाद शाही और बुझिया माइनर पर कैमरों में दिखाई नहीं पड़ी।

लोगों में गुस्सा, पुलिस ने समझाबुझाकर कराया अंतिम संस्कार
बुधवार शाम साढ़े चार बजे अनीता का शव गांव पहुंचने के बाद गुस्साए ग्रामीण हत्या के शीघ्र खुलासे की मांग करने लगे। शव पहुंचने से पहले ही शाही, शीशगढ़, फतेहगंज पश्चिमी और शेरगढ़ थाने की पुलिस पहुंच गई थी जिसने लोगों को समझाबुझाकर शांत कर अंतिम संस्कार कराने के लिए राजी किया। ग्रामीणों ने बताया अब तक दस महिलाओं की हत्याएं हो चुकी हैं लेकिन पुलिस एक भी हत्या का सही खुलासा नहीं कर सकी है। जो महिलाएं काम से बाहर जा रही हैं, उनकी हत्याएं हो रही हैं। उनके छोटे-छोटे बच्चे स्कूल जाते हैं, पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। पुलिस इसे गंभीरता से नहीं ले रही है।

महिला के पति की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही हत्या करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा- मुकेश मिश्रा, एसपी देहात दक्षिणी

ये भी पढ़ें- Bareilly News: विवेचक के साथ गवाह कांस्टेबल का गैर जमानती वारंट जारी, चार्जशीट में गलतियां मिलने पर कोर्ट ने जताई नाराजगी