हरदोई: प्रेम-प्रसंग में मिल रही थी धमकी, तो युवक ने कर ली सुसाइड, जानें पूरा मामला

हरदोई: प्रेम-प्रसंग में मिल रही थी धमकी, तो युवक ने कर ली सुसाइड, जानें पूरा मामला

हरदोई। सिलाई करने वाले युवक ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक का कहीं प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते उसे गोली मार देने की धमकियां दी जा रहीं‌ थी, उसी के डर से उसने रात में घर के अंदर फांसी लगा कर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया है कि हरपालपुर थाने के टकरा निवासी 25 वर्षीय हारून पुत्र अशफाक सिलाई करता था,एक साल पहले उसकी शादी हुई थी। जैसा कि बताया गया है हारून का कहीं प्रेम-प्रसंग चल रहा था,उसी के चलते उसे गोली से मआर देने की धमकियां मिल रहीं थी। उसी से डर कर उसने कमरें में छत के कुंडे से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह इसका पता होते ही वहां हड़कंप मच गया। इस बारे में पुलिस का कहना है कि फिलहाल ऐसी कोई तहरीर नहीं आई है,तहरीर आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

शादी के घर में बरपा हुआ मातम

टकरा में अशफाक के घर उसकी बहन की शादी की तैयारियां की जा रहीं थी। मेहमानों का आना-जाना शुरु हो चुका था। उसी बीच शुक्रवार की सुबह शादी से पहले उसी के भतीजे की मौत से खुशियों के बीच मातम पसर गया। बेटी की विदाई से पहले भतीजे का जनाज़ा निकलता देख लोगों की आखें नम हो गई।

यह भी पढ़ें:-UP IPS Transfer: लखनऊ और प्रयागराज के कमिश्नर समेत 16 सीनियर आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, देखें सूची

ताजा समाचार