Bareilly News: बाहर बारिश, ट्रेनों के अंदर टिप-टिप...यात्रियों ने एक्स के जरिए की रेलवे से शिकायत

Bareilly News: बाहर बारिश, ट्रेनों के अंदर टिप-टिप...यात्रियों ने एक्स के जरिए की रेलवे से शिकायत

बरेली, अमृत विचार। बरसात के मौसम में एक ओर जहां सड़कों की स्थिति नाले जैसी हो चुकी है तो दूसरी तरफ ट्रेनें भी टपक रही हैं। उनमें बारिश का पानी पहुंच रहा है।

बुधवार को इंटरसिटी और पंजाब मेल के परेशान यात्रियों ने एक्स के माध्यम से रेल अफसरों से शिकायत की। यात्रियों ने बारिश का पानी ट्रेन के अंदर बहने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की हैं। सबसे ज्यादा दिक्कत पुराने आईसीएफ कोचों से चलने वाली ट्रेनों के अंदर हो रही है।

13006 पंजाब मेल में बर्थ पर पानी बहकर आने लगा। इससे यात्रियों का बैठना दूभर हो गया। गुस्साए यात्रियों ने रेलवे से एक्स पर शिकायत करनी शुरू कर दी। सुनील कुमार नाम के यात्री ने एक्स पर बताया कि वह पंजाब मेल के बी-4 कोच के अंदर सफर कर रहे हैं। बरसात का पानी बहकर कोच के अंदर आ रहा है। जिसकी वजह से गंदगी हो गई है। उन्होंने बताया कि टॉयलेट भी बेहद गंदे हैं। हाथ धोने के लिए साबुन तक नहीं है। यात्री की इस शिकायत के बाद संबंधित विभाग को सूचित करने के बाद मुरादाबाद रेल मंडल डीआरएम के एक्स हैंडल से बताया गया।

14315 इंटरसिटी एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रहे अनुभव खंडेलवाल ने कोच में आ रहे बारिश के पानी की तस्वीर शेयर करते हुए रेलवे से मदद मांग की। स्टेशन अधीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया कि इंटरसिटी एक्सप्रेस के मेंटीनेंस का कार्य कैरिज एंड वैगन और ट्रेन लाइटिंग विभाग के कर्मचारी देखते हैं। जबकि पंजाब मेल का मेंटीनेंस उसके ओरिजनेटिंग स्टेशन पर होता है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: निष्क्रिय पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को बाहर करेगी आईएमसी

 

 

ताजा समाचार