अपहरण में गोलीकांड : पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में आरोपी

पुलिस का दावा, आरोपियों के करीब पहुंचीं टीमें, जल्द हाेगी गिरफ्तारी, डीआईजी ने एसपी रामपुर को सौंपी जांच, सीओ हाईवे भी जांच टीम में शामिल

अपहरण में गोलीकांड : पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में आरोपी

मुरादाबाद, अमृत विचार। मूंढापांडे के एक गांव में महिला के अपहरण और गोलीकांड मामले की जांच डीआईजी ने रामपुर के पुलिस अधीक्षक को सौंपी है। उनके साथ टीम में सीओ हाईवे को भी शामिल किया है। जांच एजेंसियों के साथ पुलिस की पांच टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हैं। जबकि, आरोपी पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में हैं। दूसरी तरफ पुलिस सूत्रों का दावा है कि पुलिस टीमें आरोपियों के करीब पहुंच चुकी हैं। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

डीआईजी मुनिराज जी ने बताया है कि, पूरे प्रकरण की जांच रामपुर के एसपी विद्या सागर मिश्र को सौंपी गई है। वहीं सीओ हाईवे भी उनके साथ जांच में सहयोग करेंगे। उन्होंने बताया कि, जांच के लिए पांच टीमें गठित की गई हैं। जो सभी तलाश में जुटी हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार, पुलिस की टीमें सभी आरोपियों के करीब पहुंच चुकी हैं। सोमवार या मंगलवार तक सभी आरोपियों को गिरफ्तारी का दावा किया है। जबकि, आरोपी भी पुलिस को चकमा देकर कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में हैं।

बता दें, बुधवार आधी रात महिला के अपहरण की नाकाम कोशिश के बाद आरोपियों ने परिवार पर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया था। घटना में मां-बाप व भाई घायल हुए थे। डीआईजी ने लापरवाही बरतने पर तत्काल प्रभाव से चार पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है। आरोपियों पर 25 हजार का इनाम घोषित है। प्रशासन ने शुक्रवार को कार्रवाई के दौरान आरोपियों के घरों को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया। अभी तक सभी आरोपी फरार हैं।

ये भी पढे़ं : गोलीबारी कांड : पुलिस का खुफिया तंत्र फेल, दो दिन बाद भी आरोपियों का नहीं लगा सुराग