Unnao: T20 वर्ल्ड कप जीतने पर जमकर हुई आतिशबाजी, राष्ट्रीय ध्वज लेकर लोगों ने लगाए भारत माता की जय के जयकारे

Unnao: T20 वर्ल्ड कप जीतने पर जमकर हुई आतिशबाजी, राष्ट्रीय ध्वज लेकर लोगों ने लगाए भारत माता की जय के जयकारे

उन्नाव, अमृत विचार। भारत की T20 वर्ल्ड कप फाइनल मैच में जीत होने पर शनिवार रात उन्नाव जनपद में जमकर जश्न मनाया गया। जीत के बाद लोगों ने सड़क उतर कर रात भर जश्न मनाया। इस दौरान जमकर आतिशबाजियां छुड़ाते हुये भारत माता की जय के जयकारे भी लगाये। तमाम जगहों पर ढोल की थाप पर लोग थिरकते रहे।
उन्नाव में वर्ल्ड कप जीतने पर खुशी मनाई

बता दें भारतीय टीम ने 17 साल बाद आईसीसी T20 विश्व कप जीता है। विश्व कप जीतने पर जहां पूरे भारत वर्ष में जश्न मनाया गया वहीं उन्नाव में भी लोगों ने इस पल को जमकर सेलिब्रेट किया। लोग राष्ट्रीय ध्वज लेकर सड़क पर घूमते रहे। भारत की जीत का जश्न युवा, बुजुर्ग व बच्चों से लेकर हर किसी ने मनाया। वहीं विभिन्न जगहों पर हुयी आतिशबाजियों से आसमान सतरंगी हो गया। 

ढोल की थाप पर लोग जमकर झूमें और भारत माता की जय का उद्घोष करते दिखे। वहीं शुक्लागंज  राजधानी मार्ग, चंपा पुरवा में युवाओं ने पटाखों के साथ ताली और थाली बजाकर जश्न मनाया है। उन्नाव शहर के सिविल लाइन स्थित एक रिसॉर्ट में बीती देर रात भारत की जीत होने के बाद सैकड़ो की संख्या में युवा से लेकर बुजुर्ग एकत्रित हुये और उन्होंने जमकर भक्ति गानों पर डांस किया और जश्न मनाया है। इसके साथ ही शहर के प्रमुख बड़ा चौराहा पर उन्नाव वासियों ने देर रात तक जमकर आतिशबाजी की है।

यह भी पढ़ें- Unnao Accident: अनियंत्रित जेसीबी ने पिकअप में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में चालक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल