Unnao Accident: अनियंत्रित जेसीबी ने पिकअप में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में चालक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

Unnao Accident: अनियंत्रित जेसीबी ने पिकअप में मारी जोरदार टक्कर, हादसे में चालक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

उन्नाव, अमृत विचार। अचलगंज थाना क्षेत्र के कोरारी मोड़ के पास शनिवार देर रात अनियंत्रित जेसीबी ने सामने से आ रही पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने से पिकअप के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। 

जिस कारण पिकअप में सवार चालक व सवारियां उसमें बुरी तरह फंस गये।। सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक घंटे तक रेस्क्यू कर उन्हें बाहर निकाला। घटना में पिकअप चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दो सवारियों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस ने जांच कर चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।

बता दें अचलगंज के कोरारी मोड़ के पास देर रात फतेहपुर जनपद के थाना किशनपुर गांव विजयपुर निवासी मुन्ना सिंह (52) पुत्र गुलाब सिंह पिकअप लेकर जा रहा था। पिकअप में उन्नाव शहर के ईदगाह शांती नगर निवासी बउरा पुत्र जाकिर व एक अन्य सवारी आगे बैठी थी। 

इसी दौरान अचलगंज थाना क्षेत्र के कोरारी मोड़ के पास सामने से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित जेसीबी ने पिकअप में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और आगे बैठी सवारियां व चालक उसमें फंस गये। राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना अचलगंज पुलिस को दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मशक्कत से पिकअप में फंसे चालक को बाहर निकला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं दो अन्य सवारियों को प्राथमिक अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया। थानाध्यक्ष ने बताया जेसीबी को कब्जे में ले लिया गया है। फरार चालक की तलाश की जा रही है। मृतक के परिजनों को सूचना देने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

यह भी पढ़ें- IIT Kanpur में 57वें दीक्षांत समारोह का आयोजन: 2332 छात्रोंं को मिली डिग्री, प्रो. जयति वाई. मूर्ति ने दिए गुरु मंत्र