रामपुर: दढ़ियाल में गैस से भरा कैप्सूल पलटा, चालक घायल

रामपुर: दढ़ियाल में गैस से भरा कैप्सूल पलटा, चालक घायल

दढ़ियाल, अमृत विचार: दढ़ियाल-काशीपुर मार्ग पर खनन से भरे वाहन को बचाने के चक्कर में गैस से भरा कैप्सूल गड्ढे में पलट गया। गैस का कैप्सूल पलटने के बाद मार्ग पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।  गैस कैप्सूल से गैस रिसीव नहीं होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली। समाचार लिखे जाने तक गैस कैप्सूल गड्ढे में ही पड़ा है। 

 मेरठ के मोहल्ला  पुराना आईटीआई ऑफिस निवासी कैलाश चंद्र पुत्र हरदान चंद्र मेरठ के गैस प्लांट से गैस कैप्सूल में गैस भरवाने के बाद यूपी की पट्टी कलां जा रहा था। जैसे ही गैस कैप्सूल चालक कैलाश चंद्र शुक्रवार की अपराह्न 2 बजे दढ़ियाल-काशीपुर मार्ग पर गांव रामपुर धम्मन के पास पहुंचा तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार खनन से भरे वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। 

किसी तरह चालक ने अपनी जान बचाई। हादसे में चालक भी घायल हो गया। गैस कैप्सूल पलटने के बाद मार्ग से गुजर रहे  राहगीर और गांव रामपुर धम्मन के लोगों में हड़कंप मच गया। आनन-फानन  में गांव के लोगों ने घटनास्थल की ओर दौड़ लगा दी। मौके पर जाकर देखा तो गैस कैप्सूल से गैस रिसीव नहीं हो रही थी।    वहीं सूचना पाकर पुलिस और बिजली विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच गई। 

बिजली विभाग की टीम ने बिजली आपूर्ति  बंद कर दी। जिससे कोई घटना न हो सके। वहीं दूसरी ओर  गैस कैप्सूल पलटने की सूचना पर  पट्टी  कलां गैस प्लांट से इंजीनियरों की टीम मौके पर पहुंची। गैस कैप्सूल का बारीकी से निरीक्षण किया। कैप्सूल से गैस रिसीव नहीं होने पर टीम ने भी राहत की सांस ली। समाचार लिखे जाने तक गैस कैप्सूल घटनास्थल पर ही पलटा हुआ पड़ा है। 

यह भी पढ़ें- रामपुर : तस्करी के लिए दिल्ली ले जाए जा रहे 205 तोतो के साथ एक गिरफ्तार, आरोपी से की जा रही पूछताछ