कांग्रेस जिला अध्यक्ष पर ठगी का आरोप, शिकायतकर्ता ने प्रदेश अध्यक्ष को लिखा पत्र

कांग्रेस जिला अध्यक्ष पर ठगी का आरोप, शिकायतकर्ता ने प्रदेश अध्यक्ष को लिखा पत्र

श्रावस्ती, अमृत विचार। कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रावस्ती नसीम चौधरी पर एक युवक ने मथुरा का जिला अध्यक्ष बनाने के लिए एक लाख रुपये ठगी का आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता ने अध्यक्ष उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को पत्र लिखकर रुपये वापस कराने की मांग की है। 

जनपद मथुरा के भगवान नगर अडुकी निवासी चन्द्र पाल पुत्र जवाली राम ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को लिखे गए पत्र में शिकायतकर्ता ने कहा है की लोकसभा निर्वाचन 2024 प्रचार के दौरान नसीम चौधरी से हमारी मुलाकात बलरामपुर में हुई थी। मुलाकात के दौरान हम लोग आपस में मिलजुल गए। नसीम चौधरी ने मुझे मथुरा का जिला अध्यक्ष बनने के लिए कहा जिसमें उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष के लिए एक लाख रुपये के खर्चा बताया और कहा की एक लाख देने के तीन दिन के अंदर काम हो जाएगा। मैं उनके बातों में आकर अपने गूगल नंबर से नसीम चौधरी के द्वारा बताए गए गूगल पे नंबर पर 24 मई को एक लाख रुपये भेज दिया।  काम न हो पाने के बाद जब हमने उनसे अपने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी।

19 (2)

वर्जन -
कुछ अराजक तत्वों द्वारा मुझे बदनाम करने के लिए साजिश के तहत सोशल मीडिया पर झूठी खबर चलाई जा रही है जो पूर्णतया गलत है। साजिश करता के खिलाफ एसपी मथुरा/ श्रावस्ती के पास ईमेल/ स्पीड पोस्ट भेज दिया है- नसीम चौधरी, जिलाध्यक्ष कांग्रेस पार्टी श्रावस्ती

ये भी पढ़ें -बलरामपुर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने फूंका कुलपति का पुतला