लखनऊः शादी का झांसा देकर सीओ ने बनाए शारीरिक संबध, डीजीपी मुख्यालय पहुंची पीड़िता

लखनऊः शादी का झांसा देकर सीओ ने बनाए शारीरिक संबध, डीजीपी मुख्यालय पहुंची पीड़िता

लखनऊ, अमृत विचारः बस्ती के तत्कालीन सीओ सिटी विनय चौहान के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए पीड़िता जयपुर से चलकर लखनऊ पहुंची। अपने साथ हुई घटना के संबंध में न्याय मांगने आयी पीड़िता की मुलाकात डीजीपी से नहीं हो पाई। एडीजी विशेष जांच विजय सिंह मीना और एडीजी प्रशासन नीरा रावत से मिलकर पीड़िता ने अपने साथ हुई घटना की उन्हें विस्तृत जानकारी दी। अधिकारियों ने जांच रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया।

जयपुर की रहने वाली डॉक्टर महिला ने अधिकारियों से मिलकर बताया कि बिगत पांच वर्षो से उसका संबंध सीओ विनय चौहान से था। उसने बताया कि शादी का झांसा देकर सीओ ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाये। पीड़िता के अनुसार 25 मई को वह जयपुर से विनय चौहान से मिलने के लिए बस्ती उनके आवास पहुंची थी,जहां पर उसके साथ विनय चौहान,उनकी पत्नी और पुत्री ने मिलकर मारपीट की।


उल्लेखनीय है कि उक्त घटना के संबंध में पीड़िता ने बस्ती के महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। उधर घटना की जांच सिद्धार्थनगर की पुलिस अधीक्षक प्राची सिंह ने शुरु कर दी है। बताया जाता है कि एसपी बस्ती की रिपोर्ट पर डीजीपी मुख्यालय से अटैच किये गये सीओ विनय चौहान वर्तमान समय अवकाश पर हैं।

यह भी पढ़ेः लखनऊ की आंख से देखने को मिलेगा पूरे शहर का नजारा, लंदन की तर्ज पर बने झूले

ताजा समाचार