Facebook से  हुआ प्यार...मिलने के लिए घर छोड़कर भागी किशोरी, जाना था पुणे और पहुंच गई बरेली

Facebook से  हुआ प्यार...मिलने के लिए घर छोड़कर भागी किशोरी, जाना था पुणे और पहुंच गई बरेली

बरेली, अमृत विचार : गाजियाबाद की 17 वर्षीय किशोरी प्रेमी से वाराणसी में मिलने के लिए ट्रेन में सवार हो गई। किशोरी का भाई भी पीछा करते हुए ट्रेन में पहुंच गया और पुलिस को फोन कर बरेली जंक्शन पर उतार लिया। किशोरी को फेसबुक से पुणे के रहने वाले युवक से प्यार हुआ था। मंगलवार को बाल कल्याण समिति के सामने पेश करने के बाद उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

बरेली जंक्शन जीआरपी को सूचना मिली कि दिल्ली से प्रतापगढ़ जाने वाली पद्मावत एक्सप्रेस में किशोरी घर से भागकर ट्रेन से जा रही थी। जीआरपी ने किशोरी को जंक्शन पर उताकर चाइल्ड लाइन हेल्प डेस्क के सुपुर्द कर दिया। लड़की के साथ एक युवक भी था, जो खुद को उसका भाई बता रहा था। लड़की के भाई ने बताया कि वह मूलरूप से प्रातपगढ़ के पट्टी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। 

उनका परिवार गाजियाबाद में रहकर मजदूरी करता है। उनकी बहन सोमवार रात को घर से चली गई। वह उसे ढूंढते हुए गाजियाबाद स्टेशन पहुंचे तो बहन को पद्मावत एक्सप्रेस में चढ़ते देखा, लेकिन इतने में ट्रेन चल दी। जल्दबाजी में वह भी ट्रेन के पीछे वाले डिब्बे में सवार हो गए। मुरादाबाद आते-आते बहन उन्हें आगे के कोच में मिली तो उन्होंने यूपी 112 पर कॉल किया। लड़की ने रेलवे चाइल्ड लाइन को बताया कि फेसबुक पर उसकी रमेश नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। वह उसी से मिलने वाराणसी जा रही थी। पिछले एक साल से उसकी युवक से बात होती थी।

बॉयफ्रेंड से मिलने जा रही थी पुणे मगर पहुंच गई बरेली
मंगलवार दोपहर लोकमान्य तिलक टर्मिनस-बरेली एक्सप्रेस से जीआरपी और रेलवे चाइल्ड लाइन ने एक 17 वर्षीय किशोरी को बरामद किया। चाइल्ड हेल्प डेस्क सदस्य सोनम के मुताबिक किशोरी ने बताया कि वह महाराष्ट्र के ठाणे जिले की रहने वाली है। उसे बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए महाराष्ट्र के पुणे जाना था। वह कल्याण स्टेशन पहुंची थी लेकिन गलती से बरेली आने वाली ट्रेन में बैठ गई। चाइल्ड लाइन ने किशोरी के परिजनों को सूचना दे दी है।

यह भी पढ़ें- बरेली: 27 विभाग लगाएंगे 42.72 लाख पौधे, मंडलायुक्त बोलीं- पौधारोपण के लिए 30 से पहले करें गड्ढों की खोदाई

 

ताजा समाचार

लखनऊः युवा क्लब और लखनऊ सिटी क्लब ने लीग के पहले दिन दिखाया दम
Kanpur: डॉक्टर समेत तीन के साथ लाखों का साइबर फ्रॉड...टॉस्क के नाम पर तो किसी को क्रेडिट कार्ड एक्टिव करने का दिया झांसा
Kanpur News: पूर्वी और पश्चिम के बाद दक्षिण जाेन के 40 दरोगाओं के बदले कार्यक्षेत्र...इधर से किए गए उधर
जो बाइडेन को राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर होते देखना चाहते हैं डेमोक्रेटिक पार्टी के पांच सांसद, बताया  'एक बुरी रात' 
लखीमपुर खीरी: उधार दिए रुपये मांगे तो घर में घुसकर पीटा, हाथ तोड़ा
कालाढूंगी: कोटाबाग के जंगल में घूमना हल्द्वानी के चार युवकों को भारी पड़ गया, पुलिस ने किया रेस्क्यू