Fatehpur: कैमरा वापस न करने पर दोस्त की कर दी थी हत्या, घर में छिपाया शव, आरोपी को भेजा गया जेल

Fatehpur: कैमरा वापस न करने पर दोस्त की कर दी थी हत्या, घर में छिपाया शव, आरोपी को भेजा गया जेल

फतेहपुर, अमृत विचार। स्टूडियो का कैमरा वापस न देने के मामूली विवाद में स्टूडियो संचालक ने अपने ही दोस्त की हत्या कर दी थी। हत्या कर आरोपी का शव घर में ही छिपा रखा था। मामले में पुलिस ने सोमवार को शव बरामद कर आरोपी की गिरफ्तारी कर ली थी। जिसके बाद कानूनी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के सिंधी भट्ठा पटेल नगर निवासी अनंत मोहन सिंह उर्फ राजा पुत्र स्व. राम किशोर शादीपुर स्टेशन रोड में स्टूडियो का संचालन करता है। स्टूडियो में पिछले काफी समय से शादीपुर निवासी फैयाज फोटोग्राफी का काम करता था। बता दें कि कई दिन पहले फैयाज स्टूडियो से एक कैमरा ले गया था, जिसे वह राजा को नहीं दे रहा था। 

जिसकी वजह से दोनों में विवाद हुआ और 14 जून की रात आरोपी राजा ने उसे शराब पार्टी के बहाने बुलाकर अपने घर पर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या कर शव को घर पर ही छिपा दिया था। उधर फैयाज के परिजनों ने 17 जून को गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस आशंका के तौर पर राजा से पूछताछ कर रही थी। 

कड़ाई से हुई पूछताछ के बाद राजा ने हत्या करने और शव घर पर होने की बात कुबूल की थी। पुलिस ने राजा की निशानदेही पर शव बरामद किया था। इधर, मंगलवार को पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए आरोपी राजा को कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- Mahoba: सम्मान निधि लेने गए किसान का शव तालाब में मिला, दो दिन पूर्व घर से बैंक जाने को निकले थे, पुलिस जांच में जुटी