Kasganj: कलयुगी बेटा बना हैवान! मां की धारदार हथियार से हत्या कर घर में छुपाया शव, पिता को भी कर दिया गायब

Kasganj: कलयुगी बेटा बना हैवान! मां की धारदार हथियार से हत्या कर घर में छुपाया शव, पिता को भी कर दिया गायब

कासगंज, अमृत विचार : थाना सहावर के गांव मिडोला खुर्द में पुत्र ने अपनी मां की धारदार हथियार से हत्या कर दी और शव को घर के कमरे में बंद कर दिया। घटना की जानकारी किसी तरह दिल्ली में रह रहे दूसरे पुत्र को मिली। उसने डायल 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का ताला तोड़कर शव को बरामद किया है। मामले में भाई ने अपने सगे भाई, भाभी, भतीजे के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
 
बता दें, गांव मिडोला खुर्द निवासी सुखपाल के दो पुत्र हैं। बड़ा पुत्र राजेंद्र दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। जबकि दूसरा पुत्र मुन्नालाल गांव में ही अपने परिवार के साथ रह रहा है। आए दिन मुन्नालाल किसी न किसी बात को लेकर माता-पिता के साथ अभद्रता करता रहता था तो मां आए दिन की क्लेश के कारण गांव के ही सतीश पुत्र मोती लाल के यहां रहने लगी थी। 

बीती 24 जून को मुन्नालाल हलवा और हरीरा बनवाने के लिए सतीश के यहां से मां कृष्ण देवी को बुलाकर ले गया और उसने अपनी पत्नी मीना और पुत्र विपिन के सहयोग से मां की धारदार हथियार से हत्या कर दी और शव को घर के कमरे में ही बंद कर दिया। किसी भी तरह इसकी जानकारी दिल्ली में रह रहे पुत्र राजेंद्र को मिली तो राजेंद्र ने दिल्ली से ही डायल 112 पर घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुन्नालाल के घर से कमरे का ताला तोड़कर शव को बरामद किया है। राजेंद्र ने मामले में भाई, भाभी और भतीजे के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

पिता को भी गायब कर देने का आरोप 
राजेंद्र द्वारा मां की हत्या के मामले में दर्ज कराई गई एफआईआर में भाई मुन्नालाल पर पिता सुखपाल को भी गायब कर देने का आरोप लगाया है। राजेंद्र का आरोप है कि मुन्नालाल ने बीती 19 जून से पिता को कहीं गायब कर दिया है। पिता का कोई सुराग नहीं मिल रहा है। 

डॉग स्क्वायड एवं फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य 
महिला की हत्या के मामले में एसपी अपर्णा रजत कौशिक के निर्देश पर जिले की फोरेंसिक एवं डॉग स्क्वायड टीम गांव पहुंची है। टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। घटना से संबंधित साक्ष्य और फोटोग्राफ एकत्रित किए हैं।

एसपी ने किया घटना स्थल का निरीक्षण 
सोमवार की देर रात एसपी अपर्णा रजत कौशिक ने गांव मिडोला खुर्द पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया है। घटना के संबंध में ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ की है। एसपी ने पुलिस को दोषियों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने और आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। साथ ही गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की हैं। 

मामले में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा- शाहिदा नसरीन, सीओ सहावर

यह भी पढ़ें- कासगंज: चैंबर निर्माण में लेटलतीफी को लेकर भड़के अधिवक्ता, अनिश्चित कालीन आंदोलन करने का लिया निर्णय