कासगंज: चैंबर निर्माण में लेटलतीफी को लेकर भड़के अधिवक्ता, अनिश्चित कालीन आंदोलन करने का लिया निर्णय

जिला बचाओ आंदोलन समिति के बैनरतले आयोजित की बैठक

कासगंज: चैंबर निर्माण में लेटलतीफी को लेकर भड़के अधिवक्ता, अनिश्चित कालीन आंदोलन करने का लिया निर्णय

कासगंज, अमृत विचार। न्यायालय में अधिवक्ताओ के चैंबर में हो रही लेटलतीफी को लेकर अधिवक्ताओ में अच्छा खासा आक्रोश है। मंगलवार को अधिवक्ताओ ने बैठक कर विरोध प्रदर्शन किया और अनिश्चित कालीन हड़ताल करने का निर्णय लिया है। मंगलवार को अधिवक्ताओ ने जिला संघर्ष समिति के बैनर तले बैठक का आयोजन किया। बैठक में चैंबर निर्माण को लेकर चर्चा की गई।

प्रदर्शनकारी अधिवक्ता सतेंद्र पाल सिंह वैस ने बताया तत्कालीन मुख्य न्यायमूर्ति उच्च न्यायालय इलाहाबाद ने उद्घाटन किया था। उसके बाद जनपद कासगंज के अधिवक्ताओं ने चैंबर्स की जगह बाउंड्री के अंदर देने के लिए भी लड़ाई लड़ी और संघर्ष किया, तब जाकर अधिवक्ताओं के लिए चैंबर के लिए जगह चिन्हित की गई और बमुश्किल चैंबर्स निर्माण का कार्य शुरू हुआ जो करीब एक वर्ष से बंद पड़ा है।

 न्यायालय अधिवक्ता एसोशिएशन के अध्यक्ष योगेश शर्मा ने बताया गर्मी हो या बरसात अधिवक्ता टीन के नीचे बैठकर कार्य कर रहे हैं। चैंबर निर्माण न होने से अधिवक्ताओं को बहुत परेशानी है, यदि जल्द ही चैंबर का निर्माण कार्य शुरू नहीं हुआ तो जनपद के अधिवक्ता विवश होकर आंदोलन करने को बाध्य होंगे, जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। विरोध प्रदर्शन करने वालों में केशव मिश्रा, ओम प्रकाश सिंह, सत्यवीर, अयोध्या प्रसाद, शिवकुमार सिंह, अभिषेक गुप्ता, सत्येंद्र कुमार, पीयूष, संजय यादव, दिनेश वर्मा, यशवीर सिंह यादव, सुबोध, अंजुम राहत आदि अधिवक्ता उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें। कासगंज: सामान के रुपए मांगने पर दबंगों की दबंगई, कारोबारी को जमकर पीटा और कर दी फायरिंग