IND vs AUS : अर्शदीप सिंह ने जसप्रीत बुमराह को दिया अपने विकेटों का श्रेय, जानिए क्या बोले?

IND vs AUS : अर्शदीप सिंह ने जसप्रीत बुमराह को दिया अपने विकेटों का श्रेय, जानिए क्या बोले?

जॉर्जटाउन। तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने कहा कि जसप्रीत बुमराह की सटीक गेंदबाजी से बाकी भारतीय गेंदबाजों को बेहद दबाव के हालात में भी विकेट लेने का मौका मिल जाता है। अर्शदीप अब तक टी20 विश्व कप में 11 . 86 की औसत और 7 . 41 की इकॉनॉमी रेट से 15 विकेट ले चुके हैं । दूसरी ओर बुमराह ने 11 विकेट लिये हैं लेकिन उनका इकॉनॉमी रेट 4 . 08 ही रहा है। 

अर्शदीप ने कहा, मुझे लगता है कि काफी श्रेय जसप्रीत को जाता है क्योंकि वह बल्लेबाजों पर काफी दबाव बनाते हैं। वह तीन या चार रन ही एक ओवर में देते हैं। उन्होंने कहा, ऐसे में मुझे सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है और विकेट लेने के कई मौके मिल जाते हैं। वे मेरे खिलाफ अधिक जोखिम लेने लगते हैं और फिर विकेट मिलने के मौके बन जाते हैं। इसलिये इसका ज्यादा श्रेय जसप्रीत को जाता है। 

स्पिनर कुलदीप यादव तीन मैचों में सात विकेट ले चुके हैं। उनके बारे में अर्शदीप ने कहा , कुलदीप चैम्पियन स्पिनर है। उसे जब भी मौका मिलता है, वह विकेट लेता है। वह टीम का अहम खिलाड़ी है और उम्मीद है कि वह आगे और भी विकेट लेगा। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के बारे में उन्होंने कहा, इस समय मैं कुछ अपेक्षा नहीं कर रहा हूं। हालात देखकर समझेंगे कि अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें : IND vs AUS : रोहित शर्मा बोले- अर्धशतक या शतक मायने नहीं रखते, गेंदबाजों पर दबाव बनाना चाहता था