रामपुर: ठगी करने वाले आरोपी को स्वार पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

जनपद संभल थाना चंदौसी के सीकरी गेट निवासी है आरोपी

रामपुर: ठगी करने वाले आरोपी को स्वार पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

स्वार, अमृत विचार। रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर छह लाख रुपये हड़पने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी का नाम प्रकाश में आने पर गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया। कोर्ट से उसको जेल भेज दिया गया।

तहसील क्षेत्र के गांव रजानगर निवासी जुनैद को रेलवे में टीटी की नौकरी दिलाने के नाम पर गांव के ही इकरार, सरफराज, बंटी व कुछ अज्ञात लोगों ने छह लाख रुपये ले लिए। बरेली रेलवे स्टेशन पर बुलाकर उसके दस्तावेज भी चेक करवाए थे और आई कार्ड भी दिया।

जब वह रेलवे स्टेशन पर ज्वाईनिंग करने के लिए बरेली रेलवे स्टेशन पर पहुंचा तो स्टेशन मास्टर ने बताया कि यहां नौकरी नहीं निकली है और न ही यह आई कार्ड असली है। तब जाकर उसे ठगे जाने का एहसास हुआ था।  जिस पर वह घर पहुंचा, आरोपियों से मिलकर अपने पैसे वापस करने को कहा। जिस पर उन लोगों ने एक लाख बीस हजार रुपये वापस कर दिये थे।

कुछ दिनों बाद जब उसने पैसे मांगे तो पैसे देने से साफ इंकार कर दिया। उसे जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया था। पुलिस ने चार नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस पूर्व में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

विवेचना में जिला संभल थाना चंदौसी सीकरी गेट निवासी राजकुमार शर्मा का नाम प्रकाश में आने पर पुलिस ने रविवार को बिलासपुर मार्ग स्थित सब्जी मंडी से राजकुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया गया है। जबकि पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें- रामपुर: अमरोहा से स्वीमिंग पूल में नहाने आए लोगों की कार का शीशा तोड़कर उड़ाई नकदी