'48 घंटे के भीतर कार्रवाई...', अनुपम खेर ने चोरों की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस को दिया धन्यवाद

'48 घंटे के भीतर कार्रवाई...', अनुपम खेर ने चोरों की गिरफ्तारी के बाद मुंबई पुलिस को दिया धन्यवाद

मुंबई। अभिनेता अनुपम खेर ने इस सप्ताह की शुरुआत में उनके कार्यालय में हुई चोरी के सिलसिले में दो लोगों को पकड़ने में 'तत्परता' दिखाने के लिए मुंबई पुलिस के अधिकारियों के प्रति रविवार को आभार व्यक्त किया।

इससे पहले सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर एक पोस्ट में उन्होंने कहा था, कल रात मेरे वीरा देसाई रोड वाले कार्यालय में दो चोरों ने दरवाजों को तोड़ा और हमारी कंपनी द्वारा निर्मित एक फिल्म के नेगेटिव जो एक बॉक्स में थे, चुराकर ले गए। हमारे कार्यालय ने प्राथमिकी दर्ज करवा दी है और पुलिस ने आश्वासन दिया है कि बहुत जल्द चोर पकड़े जाएंगे क्योंकि सीसीटीवी कैमरा में दोनों सामान के साथ ऑटो में बैठते दिखाई दिये हैं। पुलिस ने शनिवार को माजिद शेख और दलेर बहरीम खान को जोगेश्वरी इलाके से हिरासत में ले लिया। खेर ने इंस्टाग्राम पोस्ट में इसके लिए पुलिस का आभार जताया है। 

खेर ने दोनों आरोपियों के पकड़े जाने की तस्वीर साझा कर कहा, मेरे कार्यालय में घुसने वाले, मेरी तिजोरी चुराने वाले और 'मैनें गांधी को नहीं मारा' फिल्म के नेगेटिव चुराने वाले दोनों चोरों को पकड़ने के लिए मुंबई पुलिस के प्रति मेरी हार्दिक कृतज्ञता और सराहना। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों के पास से खेर के कार्यालय से चुराए गए सामान का एक हिस्सा बरामद कर लिया गया है। यह सब 48 घंटों के भीतर किया जाना पुलिस की अद्भुत दक्षता को दर्शाता है!! जय हो!"

ये भी पढे़ं: अभिनेता मैथ्यू लुईस ने कहा- 'हैरी पॉटर' सीरीज ऐसी नहीं जिसे मैं करना चाहता हूं

ताजा समाचार