Kanpur News: मौसम सुधरा पर बिगड़ी रही बिजली व्यवस्था...शिकायत करने पर भी हेल्पलाइन नंबरों से नहीं हो रहा समाधान

कानपुर में बिजली व्यवस्था से लोग परेशान

Kanpur News: मौसम सुधरा पर बिगड़ी रही बिजली व्यवस्था...शिकायत करने पर भी हेल्पलाइन नंबरों से नहीं हो रहा समाधान

कानपुर, अमृत विचार। शहर में हल्की बारिश होने से मौसम में बदलाव होने से लोड विद्युत घटा है, लेकिन केस्को की बिजली व्यवस्था में कोई सुधार नहीं दिख रहा है। शनिवार को भी बिजली गुल होने पर लोग केस्को के हेल्पलाइन नंबर और संबंधित सबस्टेशनों के नंबर पर कॉल करते रहे पर समस्या का समाधान नहीं हो पाया। 

शहर में शुक्रवार रात कल्यानपुर शिवली रोड, ट्रांसपोर्ट नगर, जूही लाल कॉलोनी, पनकी, किदवई नगर, बारादेवी समेत एक दर्जन क्षेत्रों में बिजली संकट रहा। शनिवार को विकास नगर, गायत्री नगर, इंद्रा नगर, बर्रा चार व छह गुंजन विहार, विष्णुपुरी समेत 20 से अधिक क्षेत्रों में बिजली संकट रहा। इसके अलावा काकादेव, बर्रा विश्व बैंक, नवीन नगर, फजलगंज, सर्वोदय नगर, चमनगंज, यतीमखाना, बिरहाना समेत आदि क्षेत्रों में ट्रिपिंग की समस्या रही।

केस्को मीडिया प्रभारी श्रीकांत के मुताबिक केडीए कॉलोनी, मक्का मस्जिद, डिफेंस कॉलोनी, मंडी परिषद के एसजे स्कूलके आसपास का क्षेत्र, सर्वोदय नगर, पनकी स्टेशन रतनपुर ई, डी, एम,आई, जी ब्लाक, न्यू आजाद नगर एबीआई गली, गुलमोहर अपार्टमेंट के पीछे व आसपास के क्षेत्र में मरम्मत कार्य की वजह से सुबह आठ बजे से 12 बजे तक बिजली नहीं रही। कंट्रोल रूम में सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को कॉल रिसीव करने के सख्त निर्देश दिए गए हैं। 

यहां आज रहेगा बिजली संकट 

केस्को मीडिया प्रभारी के मुताबिक टेलीफोन एक्सचेंज के भैरम गांव, मंडी परिषद के एसजे विद्या निकेतन इंटर कॉलेज के आसपास क्षेत्र, भैरमपुर गांव, निहूरा गांव व बिठूर के पांच हजार घरों में बिजली संकट रहेगा। इन क्षेत्रों में सुबह आठ बजे से दोपहर 12 बजे तक बिजली नहीं रहेगी। इसके अलावा ग्रीन पार्क चौराहे व उसके आसपास के क्षेत्र में सुबह नौ बजे से 11 बजे तक बिजली नहीं रहेगी।

ये भी पढ़ें- UP: पत्नी और विभाग को दिया धोखा...महिला सिपाही से आशिकी ले डूबी, अर्श से फर्श पर पहुंचे कृपाशंकर, CO से बने सिपाही

ताजा समाचार