घर के पास भी सुरक्षित नहीं हैं हरदोई के लोग, सुबह-सुबह खाद व्यापारी के गले से लुटेरे खींच ले गए गोल्ड चेन 

घर के पास भी सुरक्षित नहीं हैं हरदोई के लोग, सुबह-सुबह खाद व्यापारी के गले से लुटेरे खींच ले गए गोल्ड चेन 

हरदोई, अमृत विचार। बाइक सवार लुटेरों ने कानून व्यवस्था को आईना दिखाते हुए शनिवार की सुबह पौ फटने से पहले ही खाद व्यापारी के गले में पड़ी सोने की चेन झपट्टा मार कर लूट ली और भाग निकले। दरअसल व्यापारी पिता के घर से अपने घर जा रहा था,उसी बीच उसके साथ ऐसी वारदात हो गई जिससे बेनीगंज कोतवाली के कोथावां में ही नहीं बल्कि समूचे इलाके के लोग सहमें हुए हैं।

बताया गया है कि बेनीगंज कोतवाली के कोथावां निवासी सुरेश कुमार अवस्थी पुत्र बाबूराम अवस्थी खाद का व्यापार करते हैं। सुरेश कुमार अवस्थी शनिवार की सुबह तकरीबन 5 बजे अपने पिता के घर गए और गैरेज से हो कर वापस अपने घर लौट रहे थे। खाद व्यापारी जैसे ही अपने घर के पास पहुंचते,उसी बीच पीछे से आ रही बाइक उनके पास आ कर रुकी,जिस पर दो युवक सवार थे,एक युवक उतरा और झपट्टा मार कर सुरेश के गले में पड़ी सोने की चेन लूट ली और भाग निकले। हालांकि खाद व्यापारी के शोर मचाने पर तमाम लोग दौड़ पड़े,लेकिन उसी बीच बाइक सवार लुटेरे वहां से सण्डीला की तरफ भाग निकले।

इसका पता होते ही कोथावां चौकी इंचार्ज विजय कुमार वहां पहुंचे और इस बाबत खाद व्यापारी से पूछताछ की। बताते है कि लुटेरों का क्लू तलाश रही पुलिस आस-पड़ोस लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालने में जुटी हुई है। 

ये भी पढ़ें -हरदोई: रिटायर नलकूप कर्मी ने पिस्टल से गोली मार कर किया सुसाइड