शाहजहांपुर: चीफ फार्मासिस्ट ने कोर्ट में अंतरिम जमानत के लिए लगाई अर्जी

शाहजहांपुर: चीफ फार्मासिस्ट ने कोर्ट में अंतरिम जमानत के लिए लगाई अर्जी

शाहजहांपुर, अमृत विचार। मेडिकल कॉलेज में पिकअप में पकड़ी गई सर्जिकल सामग्री के मामले में आरोपित चीफ फार्मासिस्ट ने अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई है। कोर्ट ने प्रभारी निरीक्षक से जानकारी की। इधर लखनऊ स्वास्थ्य विभाग डीजी को चीफ फार्मासिस्ट तथा फार्मासिस्ट के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए संस्तुति की गई है।

राजकीय मेडिकल कॉलेज के सीएमएस डॉ. नेपाल सिंह ने चौक कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि एक जून को रात साढ़े 11 बजे ओटी वाले रास्ते पर सुरक्षा गार्ड ने पिकअप पकड़ी थी। पिकअप में सर्जिकल सामग्री थी। चालक तथा एक व्यक्ति मौका पाकर भाग गया था। सुरक्षा गार्ड ने चालक के साथ फरार नंद किशोर को पहचान लिया था, जो मेडिकल कॉलेज का प्राइवेट कर्मचारी था। ट्रामा सेंटर में पिकअप खड़ी होने के बाद दो व्यक्ति आए थे। उनमें एक चीफ फार्मासिस्ट जेडी बंसल बताया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरे से पुष्टि हुई है। 

पुलिस ने चीफ फार्मासिस्ट जेडी बंसल, फार्मासिस्ट मोहम्मद जुबैर अली, नंद किशोर तथा पिकअप चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की थी। चीफ फार्मासिस्ट तथा फार्मासिस्ट के खिलाफ विभागीय कार्रवाई  के लिए संस्तुति की है। इधर चीफ फार्मासिस्ट जेडी बंसल ने अंतरिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई है। कोर्ट ने इंस्पेक्टर राजीव तोमर को तलब किया। प्रभारी निरीक्षक ने कोर्ट में कहा कि विवेचनाधिकारी छुट्टी पर चल रहे है। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि विवेचनाधिकारी जोखन यादव छुट्टी पर चल रहे हैं।

ये भी पढे़ं- शाहजहांपुर: चालक को आई झपकी, हाईवे पर पलटी स्कॉर्पियो...सात लोग घायल