सिद्धार्थनगर: समीक्षा बैठक में भिड़े भाजपाई, खूब चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल 

सिद्धार्थनगर: समीक्षा बैठक में भिड़े भाजपाई, खूब चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल 

सिद्धार्थनगर, अमृत विचार। गुरुवार को लोकसभा चुनाव में लक्ष्य से चूकी भाजपा के हार के कारणों की समीक्षा लेने मुख्य अतिथि के रूप में काशी क्षेत्र के महामंत्री सुशील तिवारी व मथुरा जिले के विधायक राजेश चौधरी इटवा पहुंचे थे। बैठक पहले बिस्कोहर रोड पर स्थित सांसद के कार्यालय पर प्रस्तावित था, किंतु किन्ही कारणों से बैठक को पीडब्ल्यूडी निरीक्षण भवन के रेस्ट हाउस में किया गया, कुछ विवाद बैठक के स्थान को अचानक बदलने से शुरू हुआ और बैठक में सम्मलित होने वाले पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के लिस्ट को लेकर सांसद और पूर्व मंत्री के समर्थक आमने सामने आ गए, जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालाँकि अमृत विचार वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता हैं। 

बताया जा रहा है कि पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के अपेक्षित लिस्ट की सूची को लेकर यह विवाद इतना बढ़ गया की मामला मारपीट, हाथापाई व लात जूतों में बदल गया। सांसद गुट के समर्थकों के अनुसार जो लोकसभा चुनाव में साइकिल चला रहे थे उनका इस समीक्षा बैठक में क्या काम, इसी को लेकर बैठक में अपेक्षित लोगों की सूची जारी करने वाले जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान मुर्दाबाद मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे, और जब पूर्व मंत्री के समर्थक जिलाध्यक्ष के बचाव में आकर लोगों को समझाने बुझाने लगे तो वह लोग पूर्व मंत्री का नाम लेकर सतीश द्विवेदी मुर्दाबाद मुर्दाबाद का नारा लगाने लगे। 

सांसद के समर्थकों का कहना था कि जब सूची में ऐसे लोगों का नाम है जो चुनाव में साइकिल चला रहे थे फिर किस बात की समीक्षा की जाएगी। इस दौरान चल रहे विवाद का कई लोग अपने फोन से वीडियो बना रहे थे, जिसमें इटवा नगर पंचायत अध्यक्ष विकास जायसवाल के ड्राईवर राहुल चौहान व समर्थक सत्यम भी थे। इसी बीच सांसद समर्थक छोटू सिंह ने राहुल चौहान का मोबाइल छीन लिया तो मामला मारपीट, हाथापाई व लात जूतों पर पहुंच गया, फिलहाल किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। इस दौरान जिला प्रभारी हरिचरण कुशवाहा, इटवा विधानसभा प्रभारी अजय पाण्डेय भीड़ में बीच बचाव करते नजर आए। 

ये भी पढ़ें -Video: NEET में धांधली के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन, पुलिस से भिड़े कार्यकर्ता-अजय राय हिरासत में

ताजा समाचार

Women's T20 World Cup : हमें यह मैच भूलना होगा, अब हमारे लिए प्रत्येक मैच महत्वपूर्ण...न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद बोलीं जेमिमा रोड्रिग्स 
उन्नाव में लुटेरों ने सराफा व्यवसाई से साढ़े 12 लाख लूटे: पुलिस से मुठभेड़ में एक के पैर में लगी गोली, चार गिरफ्तार
बरेली कॉलेज : कैसे अदा होंगे नगर निगम के दो करोड़, पहले से अधिकांश खाते हैं सीज
Amethi Murder: एक साथ उठी 4 अर्थी तो सुदामापुरी गांव में मचा कोहराम, गोला गंगा घाट पर किया सभी का अंतिम संस्कार
यति नरसिंहानंद की हो गिरफ्तारी: मुरादाबाद में सड़कों पर उतरे मुस्लिम समुदाय के लोग, जमकर किया हंगामा 
कानपुर में पुलिस की हत्यारोपी से मुठभेड़: पैर में लगी गोली...गिरफ्तार, नाबालिग की अपहरण कर की थी हत्या, 25 हजार का था इनाम