बरेली: 10 हजार रुपये मांगने पर दरोगा और सिपाही निलंबित, शिकायतकर्ता ने SSP से की थी शिकायत

बरेली: 10 हजार रुपये मांगने पर दरोगा और सिपाही निलंबित, शिकायतकर्ता ने SSP से की थी शिकायत

बरेली, अमृत विचार। थाना सीबीगंज में तैनात दरोगा रत्नेश कुमार और सिपाही पंकज कुमार को शिकायतकर्ता से 10 हजार रुपये मांगने के आरोप में एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने गुरुवार रात निलंबित कर दिया। एसएसपी ने मामले की जांच कराने के बाद कार्रवाई की।

एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान के मुताबिक 5 जून को गांव दौली रघुवरदयाल सीबीगंज निवासी जाकिर हुसैन ने शिकायत की थी कि हल्का नंबर तीन में तैनात दरोगा रत्नेश कुमार ने प्रार्थना पत्र लेने के बावजूद भी उनके प्रार्थना पत्र पर कोई कार्रवाई नहीं की। साथ ही प्रार्थना पत्र को आरक्षी पंकज को दे दिया। 

आरोप है कि पंकज ने जाकिर हुसैन से कहा कि 10 हजार रुपये दे दो तो दरोगा जी पूरे मामले को निपटा देंगे। आरोप है कि इस दौरान सिपाही पंकज ने तहरीर में भी कुछ बदलाव करने को कहा। जाकिर ने एक ऑडियो भी दिया। इसके बाद उन्होंने मामले की जांच कराई। जांच में आरक्षी पंकज कुमार की ओर आवेदक से पैसे मांगने और दरोगा की प्रकरण में संलिप्तता पाये जाने के आरोप में एसएसपी ने दोनों को निलंबित कर दिया। दरोगा पहले हल्का नंबर चार में थे और लगातार शिकायतें मिलने पर सीबीगंज इंस्पेक्टर राधेश्याम ने उन्हें वहां से हटा कर हल्का नंबर तीन में भेजा था।

ये भी पढ़ें- बरेली: ANTF ने बदायूं से तीन किलो अफीम लेकर आ रहे दो तस्करों पकड़ा