बहराइच : घाघरा में प्रेमी युगल कूदे, युवक का शव बरामद 

प्रेमिका लापता, लखीमपुर जिले के निवासी हैं प्रेमी युगल

बहराइच : घाघरा में प्रेमी युगल कूदे, युवक का शव बरामद 

बिछिया, बहराइच, अमृत विचार। लखीमपुर जिला निवासी प्रेमी युगल ने बृहस्पतिवार को सुजौली थाना क्षेत्र स्थित घाघरा नदी में छलांग लगा दी। आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें नदी में कूदते देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को नदी से बरामद कर लिया। वहीं खबर लिखे जाने तक युवती के शव की नदी में तलाश की जा रही है।

सुजौली थाना क्षेत्र स्थित चौधरी चरण सिंह गिरजा कैलाशपुर बैराज स्थित घाघरा नदी में बुधवार को लखीमपुर जिले के पढुवा थानाक्षेत्र के ढकेरवा बाजार निवासी अभिषेक अवस्थी (23) ने अपनी 21 वर्षीय प्रेमिका के साथ छलंगा लगा दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युगल बैराज पर काफी देर टहलता रहा। इसके बाद उन्होंने नदी में छलांग लगा दी।

पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को नदी से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं युवती की तलाश जारी है। सूचना पाकर प्रेमी युगल के बदहवास परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच गए। युवक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि वह परचून की दुकान से अपना भरण पोषण करता था। मौत से पिता सरोज का रो रोकर बुरा हाल है। सुजौली थानाध्यक्ष सौरभ सिंह का कहना है कि युवक के शव को बरामद कर लिया गया है वहीं युवती का शव नदी से बरामद करने के प्रयास किए जा रहे है।

यह भी पढ़ें:- Hello! मैं CBI अधिकारी बोल रहा हूं, आप राजकुंदरा मनी लॉन्ड्रिंग में दोषी है..., लखनऊ के व्यासायी से ठगे 43 लाख

ताजा समाचार

सुलतानपुर: टैबलेट से हाजिरी का शिक्षकों ने किया बहिष्कार, डिजिटलाइजेशन कार्यक्रम जिले में रहा बेअसर
लखीमपुर खीरी: बाढ़ का पानी हाईवे पर आया...बसों के संचालन पर रोक से ट्रैक्टर चालकों की मौज, ढो रहे सवारियां
बहराइच: नगर पंचायत में व्यापत समस्याओं को लेकर भाकियू ने किया धरना प्रदर्शन, तहसीलदार को सौंपा मांगपत्र
रामनगर: बनने चले थे खतरों के खिलाड़ी...लोगों ने बचा लिया वरना फोटो पर चढ़ा होता हार
कासगंज: गंगा नदी का बढ़ा जलस्तर...बांध का स्टड गंगा में समाया, फिर बाढ़ की दहशत में ग्रामीण
प्रतापगढ़: टाइनी शाखा संचालक को गोली मारकर बदमाशों ने लूटे 50 हजार रुपए, धरपकड़ में जुटी पुलिस टीम