Moradabad News : युवक की गोली मारकर हत्या, मंडी गेट पर परिजनों ने जमकर किया हंगामा

Moradabad News : युवक की गोली मारकर हत्या, मंडी गेट पर परिजनों ने जमकर किया हंगामा

मुरादाबाद । मझोला थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर बुधवार देर रात युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटनास्थल पर पहुंच कर सीओ ने जांच की। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है। गुस्साएं परिजनों ने मंडी गेट पर जमकर हंगामा किया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। 

थाना क्षेत्र के प्रीतम नगर लाइनपार निवासी सीताराम के बेटे कौशल का तीन माह पहले कॉलोनी के ही रहने वाले चार लोगों से विवाद हुआ था। सीताराम का आरोप है कि जहां पर कौशल के साथ मारपीट की और चारों आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी थी। कौशल हलवाई का काम करता है। बुधवार को कौशल काम से वापस घर नहीं लौटा। परिजनों ने देर रात तक खोजबीन की। लेकिन, कोई सुराग नहीं लगा। इस दौरान कौशल के पिता ने पुलिस को सूचना दी। गुरुवार सुबह लोगों ने पुतलीघर के निकट शव पड़ा देखा। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त के लिए आसपास के लोगों को इकट्ठा किया तो कौशल के परिजन शव देख चीख पड़े। परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया। कौशल की हत्या करने का आरोप लगाने लगे। सीओ अर्पित कपूर ने कौशल के परिजनों को समझा-बुझा कर शांत किया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पिता सीताराम की तहरीर पर अजय उर्फ प्रमोद, सुनील, राजकुमार और अनिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। सीओ अर्पित कपूर के मुताबिक, आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालकर जांच की जा रही है। युवक के सिर में चोट के निशान हैं। हत्या के आरोपियों की तलाश की जा रही है।

कौशल

तीन माह पहले हुआ था विवाद
पिता सीताराम को आरोप है कि, कौशल का कॉलोनी के रहने वाले अजय उर्फ प्रमोद, सुनील, राजकुमार और अनिल से तीन माह पहले कहासुनी हुई थी। विरोध करने पर चारों ने कौशल के साथ मारपीट की थी। विवाद बढ़ता देख आसपास के लोग इकट्ठा हुए। आरोप है इसी दौरान कौशल को जान से मारने की धमकी देकर चारों मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। कौशल की हत्या के बाद परिजनों ने कहा यदि पुलिस कार्रवाई करती तो यह हत्या नहीं होती। मृतक के पिता सीताराम ने पुलिस पर भी आरोप लगाए हैं।

मझोला थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक शव बरामद हुआ था। शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पीड़ित परिवार को कार्रवाई का भरोसा दिया गया। मामले में चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।-सुभाष चंद्र गंगवार, एसपी क्राइम

 

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : घर बैठे पैसा कमाइए... 200 करोड़ की ऑनलाइन ठगी करने वाले दो और सदस्य गिरफ्तार

ताजा समाचार