Kanpur Suicide: इंस्टाग्राम में लाइव आकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान...गले में डाला फंदा और लटक गया, देखते रह गए यूजर्स

कानपुर में इंस्टाग्राम में लाइव आकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान

Kanpur Suicide: इंस्टाग्राम में लाइव आकर युवक ने फांसी लगाकर दी जान...गले में डाला फंदा और लटक गया, देखते रह गए यूजर्स

कानपुर, अमृत विचार। हनुमंत विहार थानाक्षेत्र में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक ने इंस्टाग्राम में लाइव आकर पंखे से साड़ी का फंदा बांधकर आत्महत्या कर ली। मृतक के दोस्त ने देर रात घटना देखा तो उसके होश उड़ गए। आनन-फानन घटना की जानकारी उसने परिजनों को दी।

सूचना मिलते ही परिजन कमरे पहुंचे, जहां उसका शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। परिजन घटना के पीछे के कारण नहीं बता सके हैं। पुलिस और फोरेंसिक टीम ने जांच करने के बाद उसका मोबाइल को कब्जे में ले लिया है। 

खाड़ेपुर योगेंद्र विहार निवासी टीकाराम के 18 वर्षीय पुत्र अभिषेक गौतम शादी समारोह में काम करता था। अभिषेक के परिवार में मां कुसमा, बड़ा भाई लखन व तीन बहनें निशा, अनीशा व मनीषा हैं। परिजनों के अनुसार उसके एक दोस्त शुभम ने देर रात देखा तो उसने घटना का जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन कमरे में पहुंचे तो अंदर का नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मृतक अभिषेक के जीजा कुलदीप ने बताया कि मंगलवार रात अभिषेक ने सभी के साथ रोज की तरह खाना खाया। इसके बाद अपने कमरे में सोने चला गया। फिर रात में पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि उसने देर रात तकरीबन 1.30 बजे इंस्टाग्राम पर लाइव आकर पहले पंखे में साड़ी बांधी इसके बाद गले में फंदा डाल लटक गया।

इस संबंध में थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या क्यों किया परिजन कारण  नहीं बता सके हैं। मोबाइल कब्जे में लिया गया है, परिजनों से पूछताछ की जा रही है। उन लोगों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

ऑनलाइन था और पिता का फोन नहीं लगा

दोस्त शुभम ने पुलिस को बताया कि अभिषेक मंगलवार देर रात ऑनलाइन था। इसके बाद अचानक से उसने अभिषेक को लाइव देखा और उसके वीडियो पर गया। जैसे ही उसने देखा कि अभिषेक गले में फंदा डालने जा रहा है तो उसने तुरंत जानकारी पिता के मोबाइल नंबर पर देनी चाहिए, लेकिन उनका फोन नहीं उठा। इस पर वह भागता-भागता पहुंचा तब तक उसकी सांसे थम चुकी थीं।

ये भी पढ़ें- Kanpur: जरूरतमंद लोगों को बनाते निशाना: मंदिर में कराते शादी...रात में दुल्हन माल लेकर हो जाती फरार, बंटी बबली गैंग के चार सदस्य गिरफ्तार