बाराबंकी: अतिरिक्त मजिस्ट्रेट लिखे वाहन का चालक कर रहा वसूली, प्रधानों ने सीडीओ से मिल की सौंपा 14 सूत्रीय ज्ञापन

बाराबंकी: अतिरिक्त मजिस्ट्रेट लिखे वाहन का चालक कर रहा वसूली, प्रधानों ने सीडीओ से मिल की सौंपा 14 सूत्रीय ज्ञापन

सतरिख/बाराबंकी, अमृत विचार। विभिन्न मांगों को लेकर ग्राम प्रधानों ने सीडीओ से मिलकर 14 सूत्रीय मांग पत्र सौंपते हुए कार्रवाई की मांग की है। इसके साथ ही ब्लॉक परिसर में अतिरिक्त मजिस्ट्रेट के नाम की पट्टिका लगे वाहन के चालक द्वारा अवैध वसूली भी का जा रही है। 

अखिल भारतीय प्रधान संगठन की ग्राम प्रधान हरख व संगठन की ब्लॉक अध्यक्ष सीमा वर्मा के नेतृत्व में करीब चार दर्जन ग्राम प्रधानों ने मंगलवार को हरख स्थित संत कबि बाबा बैजनाथ राजकीय महाविद्यालय के सामने संगम ट्रेडर्स पर बैठक की। जिसमें खंड विकास अधिकारी तथा हरख ब्लॉक में तैनात अफसरों के रवैये पर नाराजगी जताई। 

इसके बाद ग्राम प्रधान सीडीओ से मिले, 14 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन देकर उन्हें बताया कि मनरेगा कार्यो के लिए प्रत्येक ग्राम पंचायत को लॉगिन पासवर्ड उपलब्ध कराया जाए, मनरेगा कार्यों की स्वीकृति खंड स्तर पर तत्काल करने की व्यवस्था सुनिश्चित कराई जाए,इसके अलावा मनरेगा कार्य के सामग्री अंश आधारित परियोजना धन उगाही समाप्त की जाए। 

ग्राम प्रधानों ने सीडीओ अन्ना सुदन को बताया कि ब्लॉक कार्यालय में मजिस्ट्रेट की पट्टिका लगी बोलेरो कार के चालक द्वारा अवैध धन की वसूली की जा रही है। जबकि ब्लॉक में किसी मजिस्ट्रेट की तैनाती नहीं है। यह गाड़ी किसकी है तत्काल जांच कराई जाए। 

ब्लॉक में लगे सीसीटीवी कैमरे क्रियाशील नहीं है। इस मौके पर दरावपुर प्रधान अवधराम वर्मा, सहेलिया प्रधान सुनीता, मरखापुर आशीष चौधरी, अब्दुल्लापुर राजेंद्र वर्मा, बरेहटा प्रतिभा शर्मा, बरौली मलिक जितेंद्र कुमार, तीरगांव राम सुमिरन,सहित अन्य प्रधान मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-PM Modi: तीसरी बार देश की सत्ता संभालने के बाद पीएम मोदी आज शाम को आएंगे वाराणसी, काशी विश्वनाथ मंदिर में करेंगे दर्शन-पूजन