Unnao News: करंट की चपेट में आकर फैक्ट्री कर्मी की मौत...परिजनों में मची चीख-पुकार

उन्नाव में करंट की चपेट में आकर फैक्ट्री कर्मी की मौत

Unnao News: करंट की चपेट में आकर फैक्ट्री कर्मी की मौत...परिजनों में मची चीख-पुकार

उन्नाव, अमृत विचार। दही थानाक्षेत्र में फैक्ट्री में रहने वाला एक मजदूर पानी की मोटर चलाने के दौरान करंट की चपेट में आ गया। इस दौरान वह करंट लगने गंभीर रूप से झुलस गया। घटना के बाद फैक्ट्री कर्मियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस ने उसे उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शांति नगर निवासी रामबालक (40) पुत्र ओमप्रकाश औधोगिक क्षेत्र के एक बंद पड़ी फैक्ट्री में रहता था। रविवार सुबह वह परिसर के अंदर पानी की मोटर चलाने गया। इसी दौरान अचानक मोटर में करंट आने से वह चपेट में आ गया। करंट लगने से राम बालक गंभीर रूप से झुलस गया। 

परिसर में मौजूद अन्य मजदूरों आनन-फानन पुलिस व एंबुलेंस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने के बाद डायल 108 के ईएमटी प्रभारी सुनील कुमार मौके पर पहुंचे और रामबालक को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इमरजेंसी में मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की जानकारी परिजनों को हुयी तो कोहराम मच गया। 

सूचना पर पहुंचे पारिवारिक जनों ने शव देखा तो रो-रोकर बेहाल हाल हो गये। घटना की सूचना पर दही थाना पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा है। दही थाना प्रभारी निरीक्षक अनुराग सिंह ने बताया कि करंट लगने से युवक की मौत हुयी है। परिजनों के द्वारा कोई आरोप नहीं लगाया गया है, जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur के क्राइम ब्रांच का दरोगा CM योगी की कर सकता हत्या...सिरफिरे ने X पर किया पोस्ट, गिरफ्तार, जानें- पूरा मामला

ताजा समाचार

इंटर टेक्निकल यूनिवर्सिटी स्पोर्ट्स फेस्ट आज से शुरू, लगभग 2,300 प्रतिभागियों लेंगे भाग
कानपुर में बुजुर्ग महिला को डीजल डालकर जिंदा जलाने का किया प्रयास...पुलिस ने तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शुरू की जांच
VIDEO : अमेरिका में बोलीं निर्मला सीतारमण- 'चार ‘आई’ करेंगे विकसित भारत के सपने को साकार
Kanpur Murder: दिव्यांग की सिर कुचल कर हत्या...खेत में मिला रक्तरंजित शव, पुलिस व फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य
बरेली गोलीकांड: विवादित प्लॉट पर फिर कब्जा करने की कोशिश?, SSP ने भेजी पुलिस
पन्नू की हत्या की साजिश की भारतीय जांच के नतीजों पर 'सार्थक जवाबदेही' चाहता है अमेरिका