रामपुर: शिव मंदिर के पुजारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

रामपुर: शिव मंदिर के पुजारी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
DEMO IMAGE

रामपुर, अमृत विचार: क्षेत्र के नयागांव स्थित शिव मंदिर के पुजारी बाबा महेंद्र प्रताप सिंह जोशी (80) की संदिग्धावस्था में मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजकर जांच शुरू कर दी है। 

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक बलवान सिंह के अनुसार गांव नयागांव स्थित शिव मंदिर में हरदोई जिले के थाना अतरौली के गांव गली निवासी बाबा महेंद्र मंदिर में पूजा-अर्चना करते थे। मंदिर संचालक रवि शर्मा ने सोमवार की रात ईसानगर चौकी पुलिस को सूचना दी। बाबा मृत अवस्था में अपने कमरे में लेटे हुए हैं। सूचना पर चौकी प्रभारी महेश चंद्र मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का निरीक्षण कर मंदिर के संचालक से जानकारी ली।

 संचालक ने पुलिस को बताया कि बाबा कुछ दिन पूर्व ही मंदिर पर आए थे और अस्वस्थ चल रहे थे। सोमवार  दिन में उन्होंने मंदिर में साफ-सफाई की थी। इसके बाद वह कमरे में लेट गए। रात को जब उन्हें देखा, तो उनका शरीर अकड़ा हुआ था। पुलिस ने मृतक की जानकारी परिजनों को दी। उसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। मंगलवार  दोपहर बाबा के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। वह उसे लेकर अपने घर चले गए हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीएम रिपोर्ट व जांच के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Rampur News : ससुराल गई दुल्हन लापता, गुमशुदगी दर्ज

ताजा समाचार