लखीमपुर-खीरी: ठोकर मारते हुए अधिवक्ता को बीस मीटर घसीट ले गया ई-रिक्शा, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

लखीमपुर-खीरी: ठोकर मारते हुए अधिवक्ता को बीस मीटर घसीट ले गया ई-रिक्शा, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। शहर में बेतरतीब दौड़ रहे ई-रिक्शा चालक कब और किसे ठोकर मार दें। कुछ नहीं कहा जा सकता है। सोमवार को संकटा देवी पुलिस चौकी के सामने एक ई-रिक्शा ने अधिवक्ता को टक्कर मार दी। हादसे के बाद वह ई-रिक्शा के साथ ही करीब 20 मिनट तक सड़क पर घसीटते हुए चले गए। घायल अधिवक्ता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

शहर में तमाम ई-रिक्शा बिना नंबर प्लेट के दौड़ रहे हैं। साथ ही अधिकतर ई-रिक्शों की स्टेयरिंग अप्रशिक्षत और नाबालिगों के हाथ में देखी जा सकती है। यह चालक बेतरतीब वाहन को चलाते हुए चौकी, कोतवाली आदि के सामने से भी गुजरते हैं, लेकिन पुलिस और यातायात सिपाहियों की नजर उन पर नहीं जाती है। 

सोमवार को अधिवक्ता धर्मेंद्र तिवारी बाइक से जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार निकले ई-रिक्शा ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वह वाहन में ही फंस गए, लेकिन चालक नहीं रुका। ई-रिक्शा अधिवक्ता को संकटा देवी पुलिस चौकी के सामने से करीब बीस मीटर तक घसीटते हुए ले गया। हादसे में अधिवक्ता गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। बताया जाता है कि ई-रिक्शा पर नंबर प्लेट नहीं लगी थी। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

ये भी पढे़ं- लखीमपुर खीरी: संदिग्ध हालत में कमरे से मिला सिपाही का शव, किराए के मकान में रहता था कांस्टेबल

 

 

ताजा समाचार

LaLiga : ओसासुना ने थामा बार्सिलोना का विजय अभियान, क्लब रिकॉर्ड बनाने से रोका 
माध्यमिक विद्यालयों में होगा Project Praveen का विस्तार, कक्षा 9 से 12 तक के विद्यार्थियों को रोजाना मिलेगा कौशल प्रशिक्षण
Kannauj News: मकान की छत गिरने से परिवार दबा...ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर निकाला, सगे भाई-बहन की मौत
लखनऊः ग्रेडिंग में फेल हुए आश्रम पद्धति विद्यालय, 43 विद्यालयों में एक भी A+ या A श्रेणी में नहीं 
बहराइच: घटनास्थल से 2 किलोमीटर दूर बरामद हुई एक किशोरी की लाश, एक लापता
Mann Ki Baat : ‘मन की बात’ के 10 वर्ष पूरे, बोले पीएम मोदी- आज का यह एपिसोड मुझे भावुक कर देने वाला है