Unnao News: पंजाब पुलिस ने गैंगरेप के एक आरोपी को किया गिरफ्तार...एक फरार, जानिए पूरा मामला

पंजाब पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी को किया गिरफ्तार, एक फरार

Unnao News: पंजाब पुलिस ने गैंगरेप के एक आरोपी को किया गिरफ्तार...एक फरार, जानिए पूरा मामला

उन्नाव, अमृत विचार। लुधियाना में सामूहिक रूप से बलात्कार की घटना के आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पंजाब पुलिस ने बिहार थाना पुलिस के साथ छापेमारी की। इस दौरान लुधियाना से आयी पुलिस टीम ने नामजद दो अभियुक्तों में से एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक आरोपी फरार हो गया। लुधियाना पुलिस अभियुक्त को साथ लेकर रवाना हो गयी है।

लुधियाना में सामूहिक रूप से बलात्कार की घटना को अंजाम देने के मामले में पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 25 मई  2024 को राहुल पुत्र नंदकिशोर व  पूती पुत्र कल्लू निवासी धूरेमऊ थाना सरेनी जनपद रायबरेली को नाम जद कर रिपोर्ट दर्ज करायी थी। 

बताया गया कि राहुल अपनी ननिहाल थाना बिहार के ग्राम राम प्रसाद खेड़ा में रहता था। वह नौकरी के सिलसिले में लुधियाना में गांधीनगर गली नंबर 6 झोपड़पट्टी  में एक साथ रहते थे। पीडिता ने लुधियाना के थाना डिवीजन नंबर 4 में तहरीर देकर बताया कि राहुल व पूती ने बारी-बारी से मेरा शारीरिक शोषण किया। 

पीडिता द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर लुधियाना पुलिस ने आई पी सी की धारा 376 व 120 बी के तहत मुकदमा पंजीकृत किया था। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये उनके ठिकानों व नाते रिश्तेदारों के यहां छापमार रही थी। 

शुक्रवार को दुष्कर्म के आरोपी राहुल को उसकी बुआ के गांव थाना बिहार के हुलासी खेड़ा से गिरफ्तार कर लिया तथा अपने साथ लुधियाना ले गयी। इस संबंध में जानकारी देते हुए लुधियाना पुलिस के इंस्पेक्टर कुलबीर राज ने बताया कि थाना पुलिस व साथ आये हवलदार प्रदीप व नरेंद्र के सहयोग से आरोपी को पकड़ने में सफलता मिली। वहीं एक अन्य आरोपी अभी फरार है।

ये भी पढ़ें- Unnao News: अस्पतालों में बढ़ रहे हैं सनबर्न के मरीज, शरीर ढक कर ही घर से निकलें...डॉक्टर्स ने दी ये सलाह

ताजा समाचार

बरेली गोलीकांड: विवादित प्लॉट पर फिर कब्जा करने की कोशिश?, SSP ने भेजी पुलिस
पन्नू की हत्या की साजिश की भारतीय जांच के नतीजों पर 'सार्थक जवाबदेही' चाहता है अमेरिका 
अयोध्या: चार जिलों के विद्युत संविदा कर्मी 28 को देंगे मुख्य अभियंता कार्यालय पर धरना 
अमेरिका में McDonald’s का बर्गर खाने से 49 लोग बीमार, एक की मौत...शेयर में नौ प्रतिशत की गिरावट दर्ज  
राजस्थान में दर्दनाक हादसा: एक बस और ट्रॉले की टक्कर में तीन लोगों की मौत, 40 से अधिक घायल
2 दिसंबर से पूरे प्रदेश में जेल भरो आंदोलन शुरू करेंगे माध्यमिक शिक्षक, अधिकारों को लेकर निदेशालय पर गरजे माध्यमिक शिक्षक