कासगंज: लहसुन कारोबारियों ने साथियों के साथ मिलकर मथुरा के श्रद्धालुओं को पीटा, रुपए भी छीने

कासगंज: लहसुन कारोबारियों ने साथियों के साथ मिलकर मथुरा के श्रद्धालुओं को पीटा, रुपए भी छीने

DEMO IMAGE

सोरोंजी,अमृत विचार: तीर्थ नगरी की लहसुन मंडी में लहसुन करोबारी ने मामूल कहासुनी के साथ अपने साथियों के साथ मिलकर महिला श्रद्धालु सहित अन्य श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की। मामले में श्रद्धालुओं ने सोरों कोतवाली में तहरीर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। 

जिला मथुरा की कोतवाली बरसाना के गांव रहेरा निवासी ऐलम सिंह अपनी दिवंगत मां की अस्थि विसर्जन के लिए तीर्थ नगरी आए थे। वह परिवार सहित कछला गंगा घाट विसर्जन अनुष्ठान करने गए थे। अनुष्ठान और स्नान के बाद जब वह सभी वापस तीर्थ नगरी सोरों आ रहे थे कि तभी रास्ते में ब्लॉक के समीप स्थित लहसुन मंडी पर श्रद्धालु लहसुन खरीदने के लिए रुक गए। 

इसी दौरान किसी बात को लेकर एक श्रद्धालु की लहसुन कारोबारी दिनेश से कहासुनी हो गई। मामला बड़ा तो दिनेश ने अपने साथियों के साथ मिलकर श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की। महिला श्रद्धालु पूजा का बाट के प्रहार से सिर फोड़ दिया। मारपीट में पूजा के अलावा श्रद्धालु महेंद्र सिंह, गुल्लो पुत्रगण भूपन भी घायल हुए हैं। आरोप है कि मारपीट कर रहे लोग गुल्लो से 1100 रुपये भी छीन ले गए।

 घटना की जानकारी पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने श्रद्धालुओं के साथ मारपीट कर रहे लोगों में से दो को हिरासत में लिया है। वहीं इंस्पेक्टर भोजराज अवस्थी का कहना है कि मामले की जांच कर रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

यह भी पढ़ें- कासगंज: पानी पीने के दौरान पंपसेट की चपेट में आई 9 साल की बच्ची, दर्दनाक मौत

ताजा समाचार