पीलीभीत: सराफा दुकान में घुसा चोर, तिजोरी तोड़ने में हुआ असफल और बच गए लाखों के जेवरात...जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत: सराफा दुकान में घुसा चोर, तिजोरी तोड़ने में हुआ असफल और बच गए लाखों के जेवरात...जानिए पूरा मामला 

अमरिया, अमृत विचार। कस्बे में सराफा दुकान में शटर के ताले तोड़कर चोर भीतर घुसा और सामान खंगाला। मगर तिजोरी तोड़ने में असफल होने पर उसमें रखे लाखों के जेवरात समेटने में कामयाब नहीं हो सका। सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस चोर का पता लगाने में जुट गई है।

अमरिया क्षेत्र के ग्राम सिरसा के रहने वाले जितेंद्र कुमार रस्तोगी की मुख्य बाजार में  तहसील के सामने सराफा की दुकान है। रोज की तरह गुरुवार शाम दुकान बंद करके घर चले गए थे। रात में किसी वक्त शटर का ताला तोड़कर चोर दुकान में घुस गया और सामान खंगालना शुरू कर दिया। हालांकि तिजोरी का लॉक तोड़ने में चोर असफल रहा। जिसकी वजह से सोना-चांदी के जेवरात चोरी होने से बच गए। 

शुक्रवार सुबह व्यापारी का पुत्र मनाजिर मौके पर पहुंचे और दुकान का शटर उठा दिखा। इसकी जानकारी मिलने पर व्यापारी भी मौके पर पहुंच गया। दुकान के भीतर सामान बिखरा देख उनके होश उड़ गए। तिजोरी का लॉक चेक किया तो वह ठीक मिला। इसकी सूचना मिलने पर एसओ ब्रजवीर सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे और मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई। सीसीटीवी कैमरे की फुटेच चेक करने पर चोर की तस्वीर कैद मिली। जिसके आधार पर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

ये भी पढ़ें- पीलीभीत: स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार, अफसर नहीं दे रहे ध्यान...भाकियू अराजनैतिक की पंचायत में उठा मुद्दा