बरेली में बिहार से मंगवाई किशोरी...बारात घर प्रबंधक और गौरक्षक में जमकर हाथापाई, 7 घायल

बरेली में बिहार से मंगवाई किशोरी...बारात घर प्रबंधक और गौरक्षक में जमकर हाथापाई, 7 घायल

नवाबगंज/क्योलड़िया, अमृत विचार: क्योलड़िया थाना क्षेत्र में बिहार की एक किशोरी को लेकर गौरक्षक और बारात घर के प्रबंधक के बीच जमकर लाठी डंडे चले। इस संघर्ष में दोनों ओर से सात लोग घायल हुए, जिसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने किशोरी को हिरासत में लेने के साथ घायलों को इलाज के लिए भेज दिया। सीओ नवाबगंज ने क्योलड़िया थाने पर किशोरी से पूछताछ की।

एक गांव में बारात घर के प्रबंधक को एक महिला ने तीन दिन पहले बिहार से एक किशोरी (15) को लाकर दिया था, लेकिन तीन दिन बाद किसी तरह किशोरी बारात घर से भाग निकली। इसी दौरान उसे रास्ते में कुछ गोरक्षक मिले तो उन्होंने किशोरी से जानकारी की। इसी दौरान ही बारात घर प्रबंधक भी वहां आ गया और किशोरी को जबरन अपने साथ ले जाने लगा तो गोरक्षकों ने विरोध किया। 

गोरक्षकों ने जब प्रबंधक की पिटाई की तो उसने अपने साथी बुला लिए और गोरक्षकों की पिटाई कर दी। सूचना पर पहुंची क्योलड़िया पुलिस ने किशोरी को थाने भेजने के साथ ही घायलों को इलाज के लिए सीएचसी भेजा, जहां से एक गोरक्षक की हालत खराब होने पर उसे बरेली रेफर कर दिया।

थाना पुलिस की सूचना पर सीओ नवाबगंज हर्ष मोदी भी क्योलड़िया थाने पहुंचे और मामले की जानकारी की। सीओ हर्ष मोदी ने बताया कि विवाद में हुए घायलों को मेडिकल के लिए भेजने के साथ ही किशोरी से जानकारी करने का प्रयास किया जा रहा है पर किशोरी कुछ बताने की स्थिति में नहीं है।

यह भी पढ़ें- बरेली: एग्रो फार्म की जमीन बेचने के बहाने धोखाधड़ी, 20 लाख की रंगदारी भी मांगी

ताजा समाचार

उन्नाव में पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फांसी लगाकर दी जान: कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, शव लटकता देख साथी के उडे़ होश
अजब-गजब: Kanpur में 65 साल के बुजुर्ग को 25 साल का नौजवान बनाने का दिया झांसा, शातिरों ने हड़पे 35 करोड़, जानिए पूरा मामला
नगरपालिका कर्मियों की हड़ताल..बेपटरी हालत..72 घंटे में भी नहीं मना पाए जिम्मेदार 
बाराबंकी : छात्रा से छींटाकशी करने वाले पांच छात्र विद्यालय से निष्कासित
बरेली: तेंदुआ किसी ने नहीं देखा पर वीडियो वायरल, वन विभाग ने तीन गांवों में खूब बहाया पसीना फिर भी हाथ खाली
लखनऊ के होटल में बिल्डिंग मैटेरियल व्यापारी की महिला मित्र ने गला घोंट की हत्या