Fatehpur: युवक-युवती को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, दुष्कर्म का आरोप लगाकर युवक को पीटा, वीडियो किया वायरल

Fatehpur: युवक-युवती को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा, दुष्कर्म का आरोप लगाकर युवक को पीटा, वीडियो किया वायरल

फतेहपुर, अमृत विचार। ग्रामीणों ने एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। इसके बाद युवक की जमकर पिटाई की। इस दौरान किसी ने वीड़ियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो तेजी से वायरल हो रहा है। आरोप है कि चांदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में सोमवार की शाम एक युवती खेत में गई थी। तभी घात लगाकर पेड़ के पीछे छिपे गांव के युवक ने युवती का मुंह दबाकर जंगल में ले जाकर दुष्कर्म करने लगा। 

युवती की चीख पुकार सुनकर गांव के लोग वहां पहुंचे और युवक को पकड़ लिया। इसके बाद नग्न आवस्था में ही जमकर पिटाई शुरू कर दी। ग्रामीणों के द्वारा युवक की पिटाई करते हुए किसी गांव के व्यक्ति ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वायरल वीडियो में युवती आरोपी युवक की करतूत बता रही है। गांव के लोगों द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले में रफा-दफा करने में लगी रही। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस घटना को लेकर चौकी प्रभारी दिग्विजय सिंह मौके पर गए थे। शाम होने के कारण अंधेरा था और युवती अचानक युवक को देखकर डर गई थी। युवती के भाई से युवक की हाथापाई हुई है। इस मामले में किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। दोनों पक्ष में सुलह समझौता हो गया है। अगर पीड़ित की तरफ से तहरीर मिलती है तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा। यह मामला एक दिन पहले का है।

यह भी पढ़ें- Kanpur: वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश...तीन आरोपियों के पास से 13 मोटरसाइकिल बरामद, यहां से करते थे पार