हल्द्वानी: युवती की शादी तुड़वाने पर अड़ा समुदाय विशेष का युवक; पीड़िता पर बना रहा था इस बात का दबाव...FIR दर्ज

हल्द्वानी: युवती की शादी तुड़वाने पर अड़ा समुदाय विशेष का युवक; पीड़िता पर बना रहा था इस बात का दबाव...FIR दर्ज

हल्द्वानी, अमृत विचार। मुखानी थाना क्षेत्र में समुदाय विशेष के युवक पर गंभीर आरोप लगा है। यहां फर्नीचर की दुकान चलाने वाला युवक एक हिंदू युवती के पीछे पड़ गया। युवती की शादी तय हो गई थी, लेकिन आरोपी खुद से शादी का दबाव बना रहा था। युवती की शिकायत पर हिंदूवादी संगठन के लोगों ने आरोपी को पकड़ा और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस दौरान हिंदूवादियों ने हंगामा भी किया। 
         
जानकारी के मुताबिक पीड़िता लामाचौड़ की रहने वाली है और उसकी उत्तर प्रदेश में रहने वाले एक युवक के शादी तय हो चुकी है। आरोप है कि फतेहपुर लामाचौड़ में यासीन खान नाम का एक युवक फर्नीचर की दुकान चलाता है और अर्से से उसके पीछे पड़ा है। यासीन लगातार उसे फोन कर रहा है। फोन और मैसेज कर यासीन जबरन शादी करने और मतांतरण का दबाव बना रहा है। 

शादी न करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। युवती का कहना है कि यासीन से डर कर उसने अपना मोबाइल नंबर बंद कर दिया, लेकिन जाने कैसे उसने नया नंबर भी हासिल कर लिया और फिर से कॉल, मैसेज कर धमकाने लगा। डरी युवती ने इसकी जानकारी हिंदूवादी संगठन के लोगों को दी। 

जिसके बाद लोग आरोपी की दुकान पर पहुंच गए। हंगामा करते हुए उसे पकड़ लिया और मुखानी पुलिस के सुपुर्द कर दिया। मुखानी थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। आरोपी का मोबाइल कब्जे में लेकर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- बदायूं: बच्ची का अपहरण करके की थी हत्या, दोषियों को मिला आजीवन कारावास