कासगंज: अज्ञात बाहन ने बुलट बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

कासगंज: अज्ञात बाहन ने बुलट बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

कासगंज, अमृत विचार: पटियाली अलीगंज मार्ग पर गांव अशोकपुर के निकट अलीगंज की ओर से आ रहे अज्ञात वाहन ने बुलट बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में घायल बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है।घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

हादसे की घटना सोमवार की देर शाम पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम अशोकपुर के निकट हुई।  घटनाक्रम के अनुसार 24 वर्षीय दीपक पुत्र बाबूराम कश्यप निवासी थाना गांव थाना पटियाली बुलेट मोटर साइकिल से पटियाली की ओर से अपने गांव जा रहा था, जैसे ही वह ग्राम अशोक पुर के निकट पहुंचा तभी अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया।

हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों द्वारा घटना की जानकारी थाना पुलिस और परिजनों को दी गई। परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए।  कोतवाली एसएचओ गोविंद बल्लभ शर्मा ने मृतक के शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल घटना से संबंधित थाने में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई।

पटियाली थाना क्षेत्र के ग्राम अशोकपुर के निकट अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। घटनाक्रम के अनुसार 24 वर्षीय दीपक पुत्र बाबूराम कश्यप निवासी थाना गांव थाना पटियाली बुलट मोटर साइकिल से पटियाली की ओर से अपने गांव जा रहा था, जैसे ही वह ग्राम अशोक पुर के निकट पहुंचा तभी अज्ञात वाहन टक्कर मारकर फरार हो गया।

हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों द्वारा घटना की जानकारी थाना पुलिस और परिजनों को दी गई। परिजन रोते बिलखते मौके पर पहुंच गए। वहीं कोतवाली एसएचओ गोविंद बल्लभ शर्मा ने मृतक के शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल घटना से संबंधित थाने में अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई।

यह भी पढ़ें- कासगंज: गैंगस्टर के आरोपी की 51 लाख 40 हजार रुपये की संपत्ति जब्त, मचा हड़कंप

ताजा समाचार

Exclusive: योगी की अगुवाई में Kanpur में डिफेंस कॉरिडोर को मिल रही नई ऊंचाई, कॉरिडोर से जुड़े इन कामों में आई तेजी
लखीमपुर खीरी : पुरानी रंजिश में युवक को मारी गोली, लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती
आंखों को रगड़ने से डैमेज हो सकती है कार्निया, अभी हो जाए सावधान
मुरादाबाद : राज्यसभा सांसद अरुण सिंह ने कहा- सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव अपनी मानसिकता बदलें
Kanpur: युवाओं को सता रही 'होम सिकनेस', रोजगार मेले में ठुकरा रहे नौकरी, अब सेवायोजन विभाग उठाएगा ये कदम...
Kanpur: इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने की प्रेस वार्ता...औद्योगिक विकास में तेजी लाने, भूमि को फ्री होल्ड किए जाने समेत कई मांगे रखी