लखीमपुर-खीरी: मछली मारने गए ग्रामीण को नाले में खींच ले गया मगरमच्छ, इलाके में फैली दहशत

लापता ग्रामीण की तलाश में जुटे ग्रामीण

लखीमपुर-खीरी: मछली मारने गए ग्रामीण को नाले में खींच ले गया मगरमच्छ, इलाके में फैली दहशत

नाले में लापता ग्रामीण को तलाशते लोग।

पलिया कलां/लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। तहसील क्षेत्र की मझगई रेंज के तहत गांव चौरी के निकट बह रहे नाले में मछली मारने गए एक व्यक्ति पर मगरमच्छ ने हमला कर दिया और उसे खींचकर गहरे पानी में खींच ले गया। घटना के बाद क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस, वन विभाग की टीम ग्रामीणों की मदद से युवक की की तलाश कर रही है। 

थाना मझगई के मजरा नयापुरवा निवासी चौधरी (50) पुत्र पवन कुमार अपने अन्य साथियों के साथ मंगलवार की सुबह इसी थाना क्षेत्र के गांव चौरी के निकट बह रहे एक नाले में मछली मारने गया था। नाले के किनारे बैठकर वह साथियों के साथ मछली का शिकार कर रहा था। इसी बीच निकले मगरमच्छ ने उस पर हमला कर दिया और उसे नाले में खींच लिया। 

यह देख साथियों में हड़कंप मच गया। वह कुछ समझ पाते। इससे पहले ही मगरमच्छ गहरे पानी में खींच ले गया। साथियों ने शोर शाराब किया और गांव वालों को सूचना दी। इससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। चौधरी के परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने नाले में जाल आदि फेंककर तलाश की, लेकिन चौधरी का कोई पता नहीं चला। 

ग्रामीणों ने बताया कि नाले में जलकुंभी और झाड़ी झंखाड़ अधिक होने के कारण जाल आदि डालने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उधर ग्रामीण के न मिलने से उसके परिवार में चीख पुकार मची हुई है। थाना प्रभारी पुष्पराज कुशवाहा ने बताया कि मछली का शिकार करते समय घटना हुई है। ग्रामीण की तलाश कराई जा रही है, लेकिन अभी तक कोई सफलता हासिल नहीं हुई है।

ये भी पढे़ं- लखीमपुर-खीरी: डॉक्टर के इश्क में मरीज बनकर अस्पताल पहुंचती थी युवती, परिजनों ने पकड़ा-फिर क्या हुआ