मुरादाबाद : अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीबी से उजाड़ दी सब्ज़ी की दुकान...VIDEO हुआ वायरल तो देनी पड़ी सफाई, दुकानदार ने भी लगाए गंभीर आरोप

मुरादाबाद : अतिक्रमण हटाने के लिए जेसीबी से उजाड़ दी सब्ज़ी की दुकान...VIDEO हुआ वायरल तो देनी पड़ी सफाई, दुकानदार ने भी लगाए गंभीर आरोप

मुरादाबाद, अमृत विचार। शुक्रवार को मुरादाबाद जनपद की कुन्दरकी नगर पंचायत की टीम कि तरफ से अतिक्रमण हटाने के दौरान सब्जी विक्रेता की जेसीबी से दुकान तोड़ने के मामले ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया है। लोग अलग अलग तरीके से अपनी प्रतिक्रिया देते हुए देखे जा रहे हैं। सब्ज़ी विक्रेता भाजपा कार्यकर्ता बताया जा रहा है। इस पूरे मामले में  नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने भी इस पर अपनी सफाई दी है। 

दरअसल, तीन दिन पहले नगर पंचायत के आधा दर्जन से ज्यादा सभासदों ने नगर में हो रहे अतिक्रमण को लेकर नगर पंचायत कायार्लय में अधिशासी अधिकारी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी। सभासदों की शिकायत का संज्ञान लेते हुए शुक्रवार को नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी और कर्मचारियों ने जेसीबी के माध्यम से अतिक्रमण करने वालों की दुकाने तोड़ दी। इस दौरान नगर पंचायत की टीम नगर के मुख्य चौराहे से बाजार में पहुंची तो वहां एक सब्जी विक्रेता की फड़ लगी हुई थी। अधिशासी अधिकारी के अनुसार वह लंबे समय से वहां पर फड़ लगा रहा था, कई बार चेतावनी भी दी गई। लेकिन, वह अपनी दुकान नहीं हटा रहा था। 

शुक्रवार को नगर पंचायत की टीम जेसीबी लेकर मोके पर पहुंची और सब्जी विक्रेता की फड़ जेसीबी से सब्जियों सहित गिरा दी। सब्जी विक्रेता का आरोप है, उसने नगर पंचायत के कर्मचारियों से काफी मिन्नतें भी की। लेकिन, वह नहीं माने... बिना नोटिस दिए ही उसकी दुकान गिरा दी गई। सब्जी विक्रेता का कहना है, उसका हजारों रुपए का नुकसान हो गया है। उसकी जीविका इसी दुकान से चलती थी। उसने नगर पंचायत के कर्मचारियों पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

सब्जी विक्रेता का आरोप है कि नगर पंचायत के कुछ कर्मचारी फड़ लगाने के नाम पर उसे अवैध वसूली भी करते थे। हालांकि नगर पंचायत कुंदरकी के अधिशासी अधिकारी अरविंद कुमार ने इन आरोपों को निराधार बताया है। उनका कहना है, बरसात के मद्दे नजर नालों की सफाई कराई जा रही है, जिसके चलते अतिक्रमण हटवाया गया है। बोर्ड की बैठक में भी अतिक्रमण हटवाने का प्रस्ताव पास किया गया है।

ये भी पढ़ें : मुरादाबाद : बुध बाजार के सौदर्यीकरण में कार्यदायी संस्था की लापरवाही से व्यापारियों में नाराजगी

 

ताजा समाचार

रायबरेली : साइकिल की दुकान में लगी आग, लाखों का नुकसान
आज नहीं तो कल आतंकवादियों से मिलने की कोशिश करेंगे राहुल गांधी : संजय निषाद
कानपुरवासियों को मिली आगरा-वाराणसी वंदेभारत की सौगात; सांसद ने दिखाई ट्रेन को हरी झंडी, यहां पढ़ें ट्रेन की खासियत...
Unnao: शोभा यात्रा निकालने के साथ गणेश पंडालों में हुई पूजा-अर्चना, नम आंखों से दी गई गजानन महाराज को विदाई
'…खान, आईजी बोल रहा हूं…' जालसाज ने आईपीएस अधिकारी के नाम पर कॉल कर धमकाया, रिपोर्ट दर्ज
Unnao: तेजी से बढ़ रहा गंगा का जलस्तर, प्रशासन कर रहा नजरअंदाज, तटवर्ती इलाकों में रहने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें