दिल्ली से तारीख करने बरेली आया युवक, बदायूं में फंदे पर मिला शव

दिल्ली से तारीख करने बरेली आया युवक, बदायूं में फंदे पर मिला शव

DEMO IMAGE

बदायूं, अमृत विचार: उझानी क्षेत्र के एक गांव के खेत में पेड़ पर युवक का शव फंदे पर लटका मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। शव को फंदे से उतारा। युवक की जेब तलाशी। 

जेब में एक मोबाइल और आधार कार्ड मिला। युवक की पहचान जिला बरेली के थाना अलीगंज क्षेत्र के गांव बिहारीपुर जहांगीरपुर निवासी युवक के रूप में हुई। पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचित किया। परिजन पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवक दिल्ली में रहता था। हत्या के मामले में तारीख करने के लिए बरेली आया था लेकिन बदायूं में उसका शव फंदे पर मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।

शुक्रवार सुबह कोतवाली उझानी क्षेत्र के गांव हजरतगंज निवासी कुंवर राजेश सिंह के खेत में आंवला के पेड़ पर युवक का शव लटका मिला। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की जेब से मिले मोबाइल में पहले वाले नंबर पर फोन किया। जो मृतक के भाई के साढ़ू का था। पुलिस के हुलिया बताने और फोटो भेजने पर साढ़ू ने मृतक का नाम जिला बरेली के गांव बिहारीपुर जहांगीरपुर निवासी सूरज पाल पुत्र चेतराम बताया।

जिसके बाद सूरज पाल के गांव संजरपुर निवासी मामा राजू उर्फ राजेंद्र को जानकारी दी गई। वह मौके पर गए। उन्होंने सूरज पाल का शव होने की पुष्टि की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जहां सूरज पाल के छोटे भाई लाखन पाली आ गए। उन्होंने बताया कि सूरज पाल दिल्ली में रहकर मजदूरी करते थे। उनपर बरेली कोर्ट में हत्या का मुकदमा चल रहा है। वह बुधवार को तारीख करने बरेली आए थे। 

जहां उसे सूरज पाल ने उन्हें फोन करके सूचना दी थी कि वह मामा के घर बदायूं आ रहे हैं। बदायूं में उनकी बहन बरी वाला बाइपास पर रहती हैं लेकिन बुधवार देर शाम तक सूरज पाल न तो मामा और न ही बहन के घर पहुंचे। युवक ने आत्महत्या क्यों की इस बात की जानकारी किसी के पास नहीं है। पुलिस के पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन सूरज पाल का शव बरेली ले गए।

यह भी पढ़ें- बदायूं: रिश्तेदार की बेटियों की बनाई फर्जी ID, पांच-पांच लाख रुपये मांगे