लखीमपुर खीरी: घाघरा नदी में नहाते समय चार युवक डूबे, एक लापता

लखीमपुर खीरी: घाघरा नदी में नहाते समय चार युवक डूबे, एक लापता

लखीमपुर खीरी,अमृत विचार: थाना ईसानगर क्षेत्र में क्रिकेट खेलकर मंगलवार को घाघरा नदी में नहा रहे चार दोस्त गहरे पानी में चले गए। इससे वहां हड़कंप मच गया। तीन युवकों ने किसी तरह से तैरकर अपनी जान बचाई, लेकिन चौथा युवक तेज धार में फंसकर बह गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर डूबे युवक की तलाश कराई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका है। युवक का पता न चलने से उसके परिवार में चीख्र पुकार मची हुई है।    

थाना ईसानगर क्षेत्र के गांव मिर्जापुर के निकट से घाघरा नदी बह रही है। गांव का चांद सलमानी(20) पुत्र मैलु सलमानी, शादाब (20) पुत्र मरगूब सलमानी,  नसरूद्दीन (18) पुत्र अली अहमद, वजहुद्दीन (17) पुत्र मोहियुद्दीन मंगलवार को नदी के किनारे मैदान में किक्रेट मैच खेलने गए थे। खेलने के बाद चारों युवक नदी में नहाने के लिए पाने में उतर गए। 

चारों गहरे पानी में चले गए और तेज बहाव में फंस गए। शादाब, नसरूद्दीन, व वजहुद्दीन ने किसी प्रकार तैरकर नदी से बहार निकल आए, जबकि चांद नदी के बहाव में बह गया। साथियों ने उसके बहने की खबर जब परिवार वालों को दी तो उनमें चीख पुकार मच गई।

बड़ी संख्या में ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसओ देवेंद्र कुमार ने स्थानीय गोताखोरों को बुलाकर नदी में उतारा और तलाश कराई, लेकिन चांद का कहीं भी पता नही चल सका। थानाध्यक्ष ने बताया कि बहे युवक की तलाश स्थानीय गोताखोरों की मदद से तलाश कराई गई है, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला है। चांद के न मिलने से परिवार में चीख पुकार मची है।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: नौकरी के नाम पर ठगी...रिपोर्ट दर्ज होने के बाद धमका रहे आरोपी, पुलिस नहीं ले रही रुचि