रामपुर: कम नंबर आने पर गश खाकर छत से नीचे गिरी छात्रा, मौत 

रामपुर: कम नंबर आने पर गश खाकर छत से नीचे गिरी छात्रा, मौत 

DEMO IMAGE

बिलासपुर, अमृत विचार: सीबीएसई का रिजल्ट सोमवार की दोपहर घोषित हुआ। 10वीं और 12वीं के छात्र-छात्राएं रिजल्ट देखने के लिए दौड़ पड़े। पुराने रामलीला रोड निवासी एक होटल व्यवसायी की 18 वर्षीय बेटी ने भी अपना 12वीं का रिजल्ट देखा लेकिन, नंबर कम आने पर वह  गुमसुम हो गई। 

इसके बाद वह अपने मकान के तिमंजिली इमारत पर पहुंच गई और गश खाकर छत से नीचे गिर गई। गंभीर रूप घायल छात्रा को लेकर परिजन रुद्रपुर (उत्तराखंड) स्थित एक अस्पताल में लेकर पहुंचे। लेकिन, इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई। छात्रा की मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। 

मोहल्ला साहूकारा के पुराने रामलीला मैदान को जाने वाले रोड पर हाफिज जी के नाम से पहचाने जाने वाले इम्तियाज हुसैन का फैंसी स्वीट्स हाउस है। वह मूलत: भोट थाने के गांव तालकपुर के रहने वाले हैं। वर्तमान में उनका परिवार होटल के ऊपर बनी हुई तिमंजिला इमारत में रह रहा था। देर शाम उनकी 18 वर्षीया पुत्री साइना इमारत की करीब सत्तावन फुट ऊंची छत से नीचे पड़ोसी जावेद के घर में पैरों के बल जा गिरी और गंभीर घायल हो गई। 

छात्रा को घायलावस्था में परिजन रुद्रपुर (उत्तराखंड) के एक अस्पताल में उपचार कराने के लिए गए। लेकिन इलाज के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया। इससे व्यवसायी के परिवार में कोहराम मच गया। रात में भी होटल के बाहर संवेदना व्यक्त करने वालों की भीड़ लगी रही। छात्रा के  छोटे भाई ने बताया कि उसकी बहन हाईवे स्थित मिल्टन एकेडमी में सीबीएसई बोर्ड की बारहवीं कक्षा की छात्रा थी और उसका आज ही रिजल्ट आया था। 

स्कूल सूत्रों ने बताया कि मृतका के परीक्षा में लगभग 64 प्रतिशत नंबर आए थे। पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि साइना मेधावी छात्रा थी और रिजल्ट आने के बाद कोटा जाकर नीट की तैयारी करने का सपना देख रही थी। 

हड़बड़ी में मृतका के चाचा घायल, बरेली रेफर
साइना के घायल होने की सूचना पाकर उसे देखने बाइक से अस्पताल जा रहे व्यवसायी के छोटे भाई एजाज हुसैन हाईवे पर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें बरेली रेफर किया गया है। बताया जाता है कि भाई एजाज को जैसे ही घटना पता चली।

वह अपनी बाइक से हड़बड़ी में भागे, रास्ते में हाईवे पर सामने कुत्ता आ गया, बाइक उससे टकराई तथा हादसा हो गया। सड़क हादसे के बाद लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। गंभीर हालत देखते हुए चिकित्सकों ने घायल को बरेली के लिए रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें- रामपुर : निजी अस्पताल में जच्चा की मौत, परिजनों ने चिकित्सकों पर लगाया लापरवाही का आरोप