दुस्साहस :  सिलाई केंद्र जा रही किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश

बेसुध हालत में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश, प्राथमिकी दर्ज

दुस्साहस :  सिलाई केंद्र जा रही किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश

अमृत विचार, लखनऊ/बीकेटी। बीकेटी थाना अंतर्गत मंगलवार को स्कूल की छुट्टी के बाद दोपहर में सिलाई सीखने जा रही किशोरी (17) को नशीला पदार्थ सुंघा तीन बाइक सवार युवकों ने उसे अगवा कर लिया। फिर खेत में ले जाकर उससे सामूहिक दुष्कर्म करने की कोशिश की। हालांकि, होश में आने पर किशोरी शोर मचाने लगी, तब युवक वहां से भाग निकले। घर पहुंचने पर किशोरी ने परिजनों ने आपबीती सुनाई। परिजनों की लिखित शिकायत पर बीकेटी पुलिस ने आरोपियों पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

प्रभारी निरीक्षक राणा राजेश सिंह के मुताबिक, क्षेत्र की रहने वाली महिला ने तीन अज्ञात युवकों के खिलाफ एफआईआर दज कराई है। लिखित शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी बेटी एक इंटर कॉलेज में कक्षा नौंवी की छात्रा है। मंगलवार सुबह 11 बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद बेटी पैदल रुदही स्थित सिलाई केंद्र की तरफ जा रही थी। उनका आरोप है कि मुजफ्फर हॉस्पिटल के पास सुनसान रास्ते पर पीछा कर रहे तीन बाइक सवार युवकों ने बेटी को पीछे से पकड़ लिया और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे अचेत कर दिया।

इसके बाद युवक बैठी को बाइक पर बैठाकर दुर्जनपुर गांव के बाहर उसे खेतों में ले गए। जहां, युवकों ने बेटी से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की। हालांकि, होश में आने पर बेटी ने चीखने-चिल्लाने लगी। तभी खेतों में काम कर रहे मजदूर युवकों की तरफ लाठी लेकर दौड़ पड़े। उसके बाद युवक किशोरी को छोड़कर वहां से भाग निकले। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात युवकों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।