अमरोहा में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार...मां-बेटी की मौत

अमरोहा में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई कार...मां-बेटी की मौत

नौगांवा सादात (अमरोहा), अमृत विचार: क्षेत्र में मंगलवार सुबह कार अनियंतित्र होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। हादसे में मदरसा शिक्षक की पत्नी और बेटी की मौत हो गई। कार में सवार चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह हादसा नौगांवा सादात से पहले इंडियन गैस गोदाम के सामने हुआ। दरअसल, बिहार के जिला मधुबनी के रहने वाले मुफ्ती अब्दुल सलाम 25 साल से नौगांवा सादात के आले हसन मदरसे में शिक्षक हैं। वह अपनी पत्नी रुकैया, बेटी सुमैया, बेटा सलमान और अम्मार के साथ नौगांवा कस्बे में ही किराए के मकान में रहते हैं। बताया जा रहा है कि करीब एक सप्ताह पहले किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वह अपने घर बिहार गए थे। मंगलवार सुबह मुफ्ती अब्दुल सलाम परिवार के साथ ट्रेन से अमरोहा स्टेशन पहुंचे। इसके बाद वह कार से नौगांवा जा रहे थे। कार नौगांवा कस्बा के निवासी कामिल चला रहा था।

सुबह साढ़े सात बजे जैसे ही उनकी कार इंडियन गैस गोदाम के सामने पहुंची, तभी चालक को नींद की झपकी आ गई। इससे कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। कार के परखच्चे उड़ गए। पूरा परिवार कार में फस गया और चीख-पुकार मच गई। हादसे के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई।

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की मदद से सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और नौगांवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सक ने अब्दुल सलाम की पत्नी रुकैया और उनकी बेटी सुमैया को मृत घोषित कर दिया।

हादसे में घायल अब्दुल सलाम, उनके बेटे सलमान, अम्मार और चालक कामिल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि हादसे में मां-बेटी की मौत हुई है। जबकि घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

ये भी पढ़ें : अमरोहा: मकान बनाने के पैसे मांगने पर राजमिस्त्री को बंधक बनाकर पीटा, मुकदमा दर्ज

 

ताजा समाचार