Kanpur Dehat Murder: नाली के विवाद में अधेड़ की फावड़ा मारकर हत्या...वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार

कानपुर देहात में अधेड़ की हत्या से फैली सनसनी

Kanpur Dehat Murder: नाली के विवाद में अधेड़ की फावड़ा मारकर हत्या...वारदात को अंजाम देकर हमलावर मौके से फरार

कानपुर देहात, अमृत विचार। नौरंगा लालपुर गांव में रविवार की सुबह पानी निकासी की बंद पड़ी नाली खुलवाने गए अधेड़ पर ईंट-पत्थर व फावड़ा मारकर हत्या कर दी गई। शोर सुनकर लोगों को आता देख हमलावर मौके से भाग निकले। सूचना पर मौके पर पहुंची सीओ ने छानबीन शुरू की है। वहीं फॉरेंसिक टीम ने भी साक्ष्य संकलित किए हैं।

रूरा थाना क्षेत्र के नौरंगा लालपुर गांव निवासी देवेंद्र उर्फ ठाकुर यादव (55) का पड़ोस के चंद्रभान से नाली से पानी निकासी को लेकर विवाद था। आरोप है कि पड़ोसियों ने नाली बंद कर दी थी। रविवार की सुबह देवेंद्र नाली खोलने गए तो चंद्रभान व उनके परिजनों ने ईंट पत्थर व फावड़े से हमला कर दिया। इससे देवेंद्र उर्फ ठाकुर यादव की मौके पर ही मौत हो गई। शोर-शराबा सुनकर मोहल्ले के लोग दौड़े तो हमलावर घटनास्थल से भाग गए।

पति की मौत से पत्नी रीना बदहवास हो गई और पुत्र अमित, अजीत, रामकरण आदि का रो-रोकर बुरा हाल रहा। सूचना पर सीओ तनु उपाध्याय व थाना प्रभारी शिव नारायण सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन की और फॉरेंसिक टीम को बुला कर घटनास्थल से साक्ष्य संकलित कराए।

सीओ सदर ने बताया कि प्रथम दृष्टया नाली विवाद की बात सामने आई है। जिसमे आरोपी चंद्रभान ने फावड़े से वार कर देवेंद्र की हत्या कर दी। मृतक के परिजनों की तहरीर पर चार आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर तलाश की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- PM Modi Kanpur Road Show: कानपुर में पीएम मोदी का रोड शो...गुमटी से शुरू होकर कालपी रोड में हुआ समाप्त, सीएम योगी रहे मौजूद