अंबेडकरनगर: बाइकों की भिड़ंत में महिला की मौत, तीन लोग घायल

अंबेडकरनगर: बाइकों की भिड़ंत में महिला की मौत, तीन लोग घायल

अंबेडकरनगर,अमृत विचार। तीन बाइकों की जोरदार भिड़ंत में एक महिला की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। सड़क हादसे का कारण बने बाइक सवार दो युवक घटना के बाद मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जहांगीरगंज में भर्ती कराया गया है। मामला जहांगीरगंज थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव के निकट का है।
 
बता दें कि सोमवार को बसखारी थाना क्षेत्र के पंडरिया शुकुल बाजार निवासी रितिक उपाध्याय पुत्र धर्मराज उपाध्याय अपनी बुलेट से मां सुनीता देवी और बहन दृष्टि को लेकर हरिहरपुर गांव में रिश्तेदार के घर जा रहे थे। जैसे ही वह जगदीशपुर गांव के निकट पहुंचे उसी समय सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उनकी बुलेट में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर के बाद वह बुलेट लेकर सड़क पर गिर पड़े।

जिसके बाद 22 वर्षीय रितिक और 24 वर्षीय दृष्टि गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि रितिक की मां सुनीता देवी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाइकों की भिड़ंत के दौरान रितिक के पीछे आ रहा अन्य बाइक सवार युवक संदीप कुमार पुत्र जयराम निवासी नरियांव भी इसकी चपेट में आ गया। जिससे संदीप कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गया। बुलेट से हुई भिड़ंत की घटना के बाद अनियंत्रित बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक सुनीता देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को पुलिस ने इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जहांगीरगंज में भर्ती कराया है। थानाध्यक्ष अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मामले में तहरीर मिलने के बाद अन्य कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें:बाराबंकी: नामांकन के बहाने भाजपा का शक्ति प्रदर्शन