Lok Sabha Election 2024: Kanpur में BJP नेताओं का लगेगा जमावड़ा...आज मिनाक्षी लेखी तो कल अमित शाह देंगें चुनावी मंत्र

कानपुर में आज मिनाक्षी लेखी तो कल अमित शाह देंगें चुनावी मंत्र

Lok Sabha Election 2024: Kanpur में BJP नेताओं का लगेगा जमावड़ा...आज मिनाक्षी लेखी तो कल अमित शाह देंगें चुनावी मंत्र

कानपुर, अमृत विचार। कानपुर नगर और अकबरपुर सीट क़ो चुनावी सभाओं का दौर शुरू हो गया है। शनिवार क़ो केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी साकेत नगर में महिला मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करने शहर आएंगी। वहीं, रविवार क़ो गृहमंत्री अमित शाह पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करने शहर आएंगे। दोनों ही बड़े नेताओं के कार्यक्रमों के लिए तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं।

शनिवार को केंद्रीय सांस्कृतिक एवं विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी शहर में मौजूद रहेंगी। मीनाक्षी लेखी दोपहर 12 बजे साकेत नगर स्थित होटल मंदाकिनी रॉयल में भाजपा महिला मोर्चा के सम्मेलन को संबोधित करेंगी। कार्यक्रम के बाद केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी, राज्यसभा सांसद संजय सेठ शाम चार बजे मर्चेंट चेंबर हाल, सिविल लाइन में व्यापारी सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे।

वहीं, गृहमंत्री, 28 अप्रैल रविवार की शाम को कानपुर आ रहे हैं। प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार शाह तिलकनगर स्थित होटल विजय कॉन्टिनेंटल में पार्टी की लोकसभा चुनाव संबंधित बैठक लेंगे। अमित शाह के आगमन, प्रस्थान एवं कार्यक्रम की व्यवस्थाओं को लेकर लोकसभा की चुनाव संचालन समिति में अतिथि व्यवस्था की जिम्मेदारी देख रहे पूर्व जिलाध्यक्ष सुनील बजाज, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी मोहित पाण्डेय एवं उत्तर जिलाध्यक्ष दीपू पाण्डेय ने नवीन मार्केट स्थित जिला कार्यालय में बैठक की।

शाह 28 अप्रैल को इटावा में दोपहर में एक जनसभा को संबोधित करके इटावा से 3:30 बजे हेलीकॉप्टर से कानपुर के पुलिस लाइंस हेलीपैड पर आयेंगे। यहां से वह सीधे विजय कॉन्टिनेंटल होटल पहुंचेंगे, जहां शाम पांच बजे से बैठक होगी। क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने बताया कि गृहमंत्री अमित शाह चौथे चरण में होने वाले चुनाव की कानपुर बुंदेलखंड और अवध क्षेत्र की लोकसभा सीटों की बैठक लेंगे।

बैठक में क्षेत्रीय प्रभारी और क्षेत्रीय अध्यक्ष के साथ-साथ क्लस्टर इंचार्ज, लोकसभा क्षेत्रों के चुनाव संचालन समिति में लोकसभा प्रभारी, संयोजक, बूथ प्रबंधन प्रमुख एवं जिलाध्यक्षगण रहेंगे। प्रकाश पाल ने बताया कि अमित शाह के प्रस्तावित कार्यक्रम एवं रात्रि विश्राम को देखते हुए निर्देशानुसार तैयारियां की जा रही हैं।

ये भी पढ़ें- Kanpur Loot: बाइक सवार बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक करने निकली महिला की लूटी चेन...वारदात CCTV में कैद

ताजा समाचार

बहराइच में एसएसटी टीम ने फार्च्यूनर से बरामद किये तीन लाख रुपये, नहीं दे पाए हिसाब 
लखीमपुर-खीरी: चोरों ने जनसेवा केंद्र को बनाया निशाना, नकदी समेत लाखों का माल उड़ाया
Kanpur: जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत करने आई महिला ने हाथ की नस काटी, उर्सला में भर्ती, पुलिस पर लगाया सुनवाई न करने का आरोप
भाजपा प्रत्याशी लल्लू सिंह ने कहा: हिंदू और मुसलमान देखकर नहीं दिया जा रहा योजनाओं का लाभ 
एयर इंडिया एक्सप्रेस के अनेक विमान कर्मियों ने बीमार होने की दी सूचना, कई उड़ानें रद्द 
आज हरदोई में लगेगा स्टार प्रचारकों का जमावड़ा, गृहमंत्री अमित शाह, अखिलेश यादव और मायावती करेंगे जनसभा