लखनऊ: स्कार्पियो सवार शोहदों ने छात्रा से की छेड़छाड़, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

लखनऊ: स्कार्पियो सवार शोहदों ने छात्रा से की छेड़छाड़, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

लखनऊ, अमृत विचार। सरोजनीनगर क्षेत्र में स्कार्पियो सवार शोहदों ने पैदल जा रही छात्रा को रोक कर छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के लोगों को आता देख आरोपी भाग निकले। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। छात्रा ने गाड़ी नंबर नोट कर एक आरोपी काे पहचान लिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

थाना क्षेत्र निवासी पीड़ित छात्रा के मुताबिक, सोमवार रात करीब 9 बजे वह घर से सामान लेने पास की एक दुकान पर गई थी। घर से कुछ दूरी पर पहुंची थी। तभी उधर से गुजर रहे स्कार्पियो सवार शोहदों ने पीछा शुरू कर दिया। इस बीच सुनसान स्थान पर रोककर छेड़छाड़ शुरू कर दी। छात्रा के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्र होने लगे तो आरोपी स्कार्पियो समेत मौके से भाग निकले। छात्रा ने स्कॉर्पियो का नंबर नोट कर सवार युवक अमन सिंह उर्फ अप्पू को पहचान लिया। छात्रा की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरे चेक किये। एक कैमरे में आरोपी की तस्वीर कैद हो गई। 

टीपीनगर चौकी प्रभारी राजू सागर ने बताया कि छात्रा के प्रार्थना-पत्र पर अमन सिंह को नामजद किया गया है। इसके साथ ही आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

 
ये भी पढ़ें -रेलवे स्टेशन पर चले रहे अवैध किचन पर सीनियर डीसीएम ने मारा छापा,वाणिज्य निरीक्षक निलंबित